उत्तराखंड BJP की अहम बैठक आज, पंचायत चुनाव को लेकर होगी अहम चर्चा

Uttarakhand: उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट (Ajay Bhatt) की अगुवाई में होगी. प्रदेश की राजधानी देहरादून में ये बैठक होगी. 

उत्तराखंड BJP की अहम बैठक आज, पंचायत चुनाव को लेकर होगी अहम चर्चा
(फाइल फोटो)

देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) बीजेपी (BJP) की शनिवार (14 सितंबर) को देहरादून (Dehradun) में अहम बैठक होगी. उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट (Ajay Bhatt) की अगुवाई में बैठक होनी है. बैठक में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) को लेकर चर्चा होनी है. साथ ही पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी चर्चा हो सकती है.

जानकारी के मुताबिक, बैठक में सभी पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. लोकसभा चुनाव में मिली कामयाबी के बाद बीजेपी के सामने पंचायत चुनाव में भी बेहतर प्रदर्शन दोहराने की चुनौती है, लिहाजा बैठक के जरिए तमाम पदाधिकारियों की चुनाव के लिहाज से जिम्मेदारी तय की जा सकती है.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें उत्तराखंड में पंचायत चुनाव की तैयारियों में पार्टी जुट गई है. पार्टियां जनता को साधने की कोशिश में जुटी हैं. लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने राष्ट्रवाद को मुद्दा बनाकर जनता का समर्थन हासिल किया था. अब पार्टी जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35-ए हटने के बाद वहां बने बेहतर माहौल को पंचायत चुनाव में भुनाने में लगी है.