आगरा: पति से झगड़े के बाद तीन बच्चों के साथ फांसी पर लटकर पत्नी ने की आत्महत्या
Advertisement

आगरा: पति से झगड़े के बाद तीन बच्चों के साथ फांसी पर लटकर पत्नी ने की आत्महत्या

मृतका के परिजनों ने ससुरालीजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है.  एसएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/आगरा: आगरा के फतेहाबाद नगला गडरिया में अपने घर में महिला और उसके 3 बच्चों के शव लटके मिले हैं. ये माना जा रहा है कि महिला ने बच्चों की हत्या कर आत्महत्या की है. वहीं, पुलिस इस मामले को लेकर अभी कुछ बता नहीं पा रही है. जानकारी के मुताबिक, खेत पर काम कर रहे परिजन जब तक घर पहुंचे तो सभी की मौत हो चुकी थी. मृतका के परिजनों ने ससुरालीजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. एसएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि फतेहाबाद के गांव नगला गड़रिया निवासी ममता पत्नी प्रमोद कुमार की शादी आठ साल पहले हुई थी. बताया जा रहा है कि रविवार को दंपति के बीच में बाजार से निप्पल लाने के लिए रुपये मांगे थे. लेकिन पति ने मना कर दिया. इस पर दोनों में विवाद हो गया. देर तक झगड़ा चलता रहा. इसके बाद परिवार के सभी लोग खेत पर काम करने चले गए. घर पर ममता और उसके तीनों बच्चे रह गए. ये आशंका जताई जा रही है कि महिला ने बच्चों की हत्या कर सुसाइड कर लिया. 

शाम को जब सास और ननद घर लौटे, तो दरवाजा अंदर से बंद मिला. दोनों ने खिड़की से अंदर झांका तो परिजनों की चीख निकल गई. तीनों बच्चे लोहे के जाल से फंदे पर लटके हुए थे. शोर सुन आसपास के लोग पहुंच गए. खेत से प्रमोद और उसके पिता भी आ गए. लोगों ने किसी तरह दरवाजा तोड़ा और अंदर गए. अंदर ममता बरामदे में साड़ी का फंदा बना कर लटकी हुई थी. घटना के बाद से पति प्रमोद और ससुर जंगजीत का कोई सुराग नहीं लग सका है. एसएसपी अमित पाठक तीन थानों के फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे. मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंच गई. टीम ने मौके पर जांच की. पुलिस मामले में मायका पक्ष के तरफ से तहरीर का इंतजार कर रही है.

Trending news