close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIRAL VIDEO: आगरा में बीच सड़क पर SSP-वकील के बीच बहस, कहा- 'किस बात की गर्मी है'

मामला आगरा के नाई की मंडी के कॉलेक्ट्री चौराहे का है. जहां पर एसएसपी और वकील में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई. 

VIRAL VIDEO: आगरा में बीच सड़क पर SSP-वकील के बीच बहस, कहा- 'किस बात की गर्मी है'
बहस होता देख एसएसपी अमित पाठक वहां रुके और वकील को नियम बताए.

नई दिल्ली/आगरा: आगरा में बीच सड़क पर कानूनी जंग हो गई. चालान को लेकर एसएसपी और एक वकील के बीच नोंकझोंक हुई. एक युवक का पक्ष लेने आए वकील ने एसएसपी से तीखी बहस की. काफी देर तक एसएसपी और वकील के बीच बहस के बाद युवक का चालान कर दिया गया. मामला आगरा के नाई की मंडी के कॉलेक्ट्री चौराहे का है. जहां पर एसएसपी और वकील में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई. दरअसल, एक युवक बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था, ट्रैफिक पुलिस ने युवक को रोका. तो, युवक ने वकील को बुला लिया. लेकिन, वकील की दलील नहीं चली और युवक को चालान देना पड़ा. 

In agra rukus between SSP and lawyer video viral

ये भी पढ़ें: बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था छोटा भाई, चौकी इंचार्ज ने काटा चालान

क्या था मामला 
आगरा में बिना हेलमेट पहने एक युवक का ट्रैफिक पुलिस चालान कर रही थी. इसी बीच उसने अपने एक परिचित वकील को बुला लिया. वकील और ट्रैफिक पुलिस के बीच बहस होने लगी. एसएसपी अमित पाठक अपनी गाड़ी से कलक्ट्रेट से बाहर जा रहे थे. बहस होती देख उन्होंने गाड़ी रुकवा दी और मामले को समझने खुद वहां पहुंच गए, जिसके बाद वकील की उनके साथ बहस हो गई. 

ये भी पढ़ें: यूपी : बिना हेलमेट पहने गाड़ी चलाने वालों की किन्नरों ने लगाई क्लास

SSP ने वकील को बताए नियम
एसएसपी ने गाड़ी से उतरकर अधिवक्ता को बुलाया. उन्होंने कहा कि बिना हेलमेट कलक्ट्रेट में दोपहिया वाहनों की एंट्री नहीं है. इसलिए किसी को भी बिना हेलमेट के अंदर नहीं जाने दिया जाएगा. वहीं, अधिवक्ता का कहना था कि जुर्माना कर दिया, फिर भी रोकेंगे? अधिवक्ता के गर्म लहजे में बोलने पर एसएसपी रुक गए. उन्होंने एचसीपी से कहा कि इनका नाम लिखो. इसको लेकर भी थोड़ी गहमागहमी हुई. एसएसपी, एचसीपी से विधिक कार्यवाही करने की कहकर वहां से चले गए. कई लोगों ने एसएसपी और अधिवक्ता के बीच हुई इस बहस का वीडियो बना और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.