आगरा में चाचा ने पांच साल की मासूम के साथ की रेप की कोशिश
Advertisement

आगरा में चाचा ने पांच साल की मासूम के साथ की रेप की कोशिश

 परिजनों की शिकायत के बाद, एसपी सिटी और सीओ सदर ने मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में लिया. 

पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया है.

नई दिल्ली/आगरा: आगरा में एक बार फिर रिश्तों को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक चाचा ने अपनी पांच साल की मासूम भतीजी को ही अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी चाचा को हिरासत में ले लिया है. मामला थाना सदर के घड़ी रोहता गांव का है. परिजनों की शिकायत के बाद, एसपी सिटी और सीओ सदर ने मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में लिया. वहीं, पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है.  

पीड़ित बच्ची के परिजनों के मुताबिक, आरोपी चाचा गौरव ने अपनी मासूम भतीजी को किसी बहाने से बुलाया और पड़ोस के एक खाली मकान में ले गया. बच्ची ने अपने परिजनों को बताया कि आरोपी ने उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर, गंदा काम करने की कोशिश की. मासूम बच्ची किसी तरह वहां से बचकर भागी और पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. 

fallback

परिजनों ने बच्ची की शिकायत के बाद पुलिस थाने में पहुंची और आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के हिरासत में लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है. थाना सदर के सीओ उदय राज सिंह ने बताया कि बच्ची के परिजनों के मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर पहुंची और उसे हिरासत में लिया. पुलिस ने बताया कि बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है. आरोपी से पूछताछ के बाद उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी करार्वाई की जाएगी. 

Trending news