बहराइच: सामूहिक नमाज पढ़ने से रोकने गई पुलिस पर हमले के 8 आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि हुजूरपुर के छौकर मस्जिद में पुलिस द्वारा रमजान के महीने में अलविदा की नमाज पढ़ने से मना करने पर स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क गया था.

बहराइच: सामूहिक नमाज पढ़ने से रोकने गई पुलिस पर हमले के 8 आरोपी गिरफ्तार
बहराइच पुलिस.

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के थाना हुजूरपुर इलाके में समू​ह में नमाज पढ़ने से रोकने के कारण  पुलिस टीम पर हुए हमले के मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. कई आरोपी अभी भी फरार हैं और उनको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

कैसरगंज सीओ जंग बहादुर यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 147, 149, 323, 504, 506, 332, 353, 336, 188 270, 270, 278 एवं महामारी अधिनियम सहित आपदा प्रबंधन अधिनियम एवं 7 CLA की संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

इस साल ईद नहीं मनाएंगे यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, इस बार करेंगे ऐसा नेक काम  

आपको बता दें कि हुजूरपुर के छौकर मस्जिद में पुलिस द्वारा रमजान के महीने में अलविदा की नमाज पढ़ने से मना करने पर स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क गया था. मस्जिद के आस पास रहने वाले तमाम लोग सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने के लिए इकट्ठा हुए थे. 

मस्जिद के पास ड्यूटी पर तैनात 2 पुलिस कर्मियों ने लोगों को सामूहिक नमाज पढ़ने से मना किया तो वे आक्रोशित हो गए. नमाजियों ने पुलिस कर्मियों पर पथराव किया और उनकी पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी स्थानीय महिलाओं सहित तमाम ग्रामीणों ने हमला बोला था.

WATCH LIVE TV