बरेली: शराब के नशे में पड़ोसी की चार माह की बच्ची को पटक मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

वारदात के बाद भाग रहे आरोपी उमेश को ग्रामीणों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

बरेली: शराब के नशे में पड़ोसी की चार माह की बच्ची को पटक मार डाला, आरोपी गिरफ्तार
फाइल फोटो

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के थाना केंट क्षेत्र में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने पड़ोसी की चार माह की बच्ची को जमीन पर पटक कर कथित तौर पर मार डाला. पुलिस अधीक्षक (शहर) अभिनन्दन सिंह ने सोमवार को बताया कि जिले के थाना हाफिजगंज के नरई गांव में रहने वाली रामसखी का मायका थाना कैंट के हड़ौलिया गांव में है. वह अपनी चार माह की बच्ची मोनी के साथ मायके हड़ौलिया आई थी. 

जानकारी के मुताहिक, रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे रामवती और उसकी मां तारावती का पड़ोसी उमेश की पत्नी से विवाद हो गया. महिलाएं झगड़ रही थीं कि तभी नशे में धुत उमेश रामवती के घर में घुस गया. उसने तारावती से मारपीट शुरू कर दी. रामवती मां को बचाने लगीं तो उमेश ने चार महीने की बच्ची मोहिनी को उसकी गोद से छीनकर फेंक दिया. मोहिनी का सिर दीवार से टकराया और उसकी मौत हो गई. 

बच्ची के जीवित होने की उम्मीद में परिवार वाले उसे लेकर जिला अस्पताल गए, मगर उसे मृत घोषित कर दिया गया. उधर, वारदात के बाद भाग रहे आरोपी उमेश (28) को ग्रामीणों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना केंट में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. सोमवार (10 दिसंबर) को जेल भेजा जाएगा.