बुलंदशहर: कांवड़ियों को रोडवेज बस ने रौंदा, 2 की मौत, 4 घायल
Advertisement

बुलंदशहर: कांवड़ियों को रोडवेज बस ने रौंदा, 2 की मौत, 4 घायल

जिन कांवडियों की मौत हुई है, वो मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

मामन गांव के पास ये हादसा हुआ. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में कांवड़ लेकर लौट रहे 6 कांवड़ियों को रोडवेज बस ने रौंद दिया. इस हादसे में दो कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 कांवड़िया घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल तीन कांवड़ियों को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. हादसा बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में हुआ. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेजा. जानकारी के मुताबिक, टक्कर मारकर चालक लेकर फरार हो गया. पुलिस बस चालक पर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

जिन कांवडियों की मौत हुई है, वो मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक, जनपद बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के एनएच 91 के मामन गांव के पास सड़क के दोनों तरफ कांवरिये चल रहे थे कि तभी बस का टायर फटने से अनियंत्रित होकर 6 कांवड़ियों को रोडवेज बस ने रौंद दिया. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों से मिलने बुलंदशहर डीएम, एसएसपी, और एसपी सिटी भी जिला अस्पताल पहुंचे.

ये भी पढ़ें: कांवड़ियों के लिए प्रशासन ने किए हाईटेक इंतजाम, लॉन्च हुआ 'कांवड़ यात्रा मैनेजमेंट' ऐप

जिला अस्पताल में जिलाधिकारी व एसएसपी घायल कांवड़ियों से मिलकर जानकारी हासिल कर रहे हैं. सीएम योगी ने हादसे में मरने वाले कांवड़ियों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए के साथ बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के आदेश जिला प्रशासन को दिए हैं

Trending news