CM योगी के गृहनगर में मां-बेटी को मारी गोली, महिला की मौत, बेटी गंभीर
Advertisement

CM योगी के गृहनगर में मां-बेटी को मारी गोली, महिला की मौत, बेटी गंभीर

निर्मला अपनी बेटी के साथ स्कूटी से अपने ससुराल जा रही थीं. उसी दौरान घर से कुछ दूरी पर राजीवनगर के आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी.

गोरखपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

गोरखपुर: योगी सरकार की सख्ती के बावजूद प्रदेश में अपराध कम नहीं हो रहे हैं. यहां आए दिन गोलीबारी, लूटपाट, हत्या जैसे मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला मुख्यमंत्री के गृहनगर गोरखपुर का है, जहां रविवार को बदमाशों ने मां-बेटी को दिनदहाड़े गोली मार दी. जिसमें मां की मौत हो गई और बेटी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है.गंभीर रूप से घायल मां-बेटी को परिजनों ने मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. डॉक्टरों ने मां को मृत घोषित कर दिया वहीं बेटी की हालत गंभीर होने के कारण आईसीयू में भर्ती किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

क्या है मामला?
मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के बसारतपुर मोहल्ले का है. जहां दो अज्ञात बदमाशों ने मां-बेटी को गोली मार दी. दरअसल, निर्मला अपनी बेटी के साथ स्कूटी से अपने ससुराल जा रही थीं. उसी दौरान घर से कुछ दूरी पर राजीवनगर के आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगते ही मां-बेटी सड़क पर गिर गईं. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ पहुंची तो बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना शाहपुर पुलिस को दी. पुलिस, परिवार वालों के साथ घायल मां- बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज ले गई जहां डॉक्टर ने मां निर्मला को मृत घोषित कर दिया.

मिशन 2022: कांग्रेस को हरीश रावत पर भरोसा, भाजपा के लिए केंद्र में नरेंद्र राज्य में त्रिवेंद्र

मौके पर पहुंचे डीआईजी राजेश मोदक ने बताया कि बदमाशों ने करीब 3 से 4 राउंड फायरिंग की, जिसमें 2 गोली लड़की की मां को और एक गोली बेटी को लगी. घटना के पीछे प्रॉपर्टी विवाद की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल हमले के पीछे के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है. डीआईजी ने कहा कि गोरखपुर पुलिस जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा करेगी और बदमाशों की गिरफ्तारी होगी.

WATCH LIVE TV

Trending news