close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भाई से था घरेलू विवाद, बड़ी बहन ने दामाद के साथ मिलकर कर दी पीट-पीटकर हत्या

मृतक की पत्नी मधु की तरफ से कुछ लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

भाई से था घरेलू विवाद, बड़ी बहन ने दामाद के साथ मिलकर कर दी पीट-पीटकर हत्या
पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

गाजियाबाद: गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद में एक युवक की उसकी बड़ी बहन ने अपने दामाद के साथ मिलकर जबरदस्त पिटाई की जिससे गुरुवार (17 जनवरी) को उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि अशोक (35) की बड़ी बहन का अपने माता-पिता के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था.  उन्होंने बताया कि गत 11 जनवरी को इन लोगों के बीच फिर से विवाद हुआ और इस दौरान अशोक की बहन ने अपने दामाद समेत दो लोगों के साथ मिलकर उसकी जबरदस्त पिटाई की.  

घायल अशोक को अस्पताल ले जाया गया और उसे इलाज के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां गुरुवार के तड़के उसकी मौत हो गई. थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह ने बताया कि आज मृतक की पत्नी मधु की तरफ से कुछ लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है. इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आजमगढ़: रंजिश में हमला, बुजुर्ग की मौत, पत्नी-बेटी घायल
आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के हरदिया गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हमलावरों ने लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर एक आदमी को मौत के घाट उतार दिया जबकि उसकी पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है, जहां पत्नी की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हरदिया गांव निवासी रामसरित की गांव के ही कुछ लोगों से पुरानी रंजिश थी. मंगलवार की रात रामसरित अपने पूरे परिवार के साथ घर में सो रहे थे. देर रात करीब ढाई बजे कुछ लोगों ने लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला बोल दिया. इस हमले में रामसरित की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी गयी जबकि उसकी पत्नी प्रेमा और उसकी बेटी मीरा को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

ग्रामीणों की मदद से उन्हे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है. अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) एनपी सिंह ने बताया कि घटना पुरानी रंजीश के चलते हुई है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस रात से लगातार हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.