गाजियाबाद: दोहरे हत्याकांड से सनसनी, मेहंदी समारोह में शामिल होने आए थे दोनों

फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं, लेकिन पुलिस जल्द ही बदमाश का सुराग लगाकर जेल भेजने की बात कह रही है.  

गाजियाबाद: दोहरे हत्याकांड से सनसनी, मेहंदी समारोह में शामिल होने आए थे दोनों
एक शादी के घर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

गाजियाबाद: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक शादी के घर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मेहंदी समारोह में जहां नाच गाना और खुशियों का माहौल था, वहां चंद मिनटों में मातम पसर गया. एकाएक गोलियां चली और दो युवकों की लाश जमीन पर मिली. किसी को कुछ पता नहीं चला, समारोह में आए सभी लोग सनन रह गए. 

पूरा मामला इंदिरापुरम के वैशाली इलाके का है. जहां शनिवार को अम्ब्रोसिया पैलेस में मेहंदी समारोह चल रहा था. इस दौरान समारोह में शामिल होने आए दो युवकों की हत्या से सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के धरमपुरा के रहने वाले विक्रम और दिल्ली के रहने वाले आनंद और उनका एक साथी परिचित की मेहंदी रस्म और डीजे नाइट में आए थे. तीनों ने एक ही टेबल पर बैठकर खाना खाया और एक साथ होटल के बाहर निकले. लेकिन, होटल के बाहर तीनों युवकों में किसी बात को लेकर बहस हुई. और आरोपी ने आनंद और विक्रम पर फायर कर दिया. फायरिंग होते ही अफरा-तफरी मच गई और आरोपी मौके से फरार हो गया. आनन फानन में दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. 

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मृतक के पास से पुलिस को एक हथियार भी बरामद हुआ है, जिसे फिलहाल लाइसेंसी बताया जा रहा है. शुरूआती जांच में बैंकट हाल में लगे सीसीटीवी से पता चला कि हत्याकांड से पहले, तीनों ने एक ही जगह पर खाना खाया था और इस दौरान कोई झगड़ा नहीं हुआ. लेकिन हॉल से निकलते ही किसी बात को लेकर बहस हुई और विवाद हत्याकांड में तब्दील हो गया. फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं, लेकिन पुलिस जल्द ही बदमाश का सुराग लगाकर जेल भेजने की बात कह रही है.