VIDEO: फोन करके महिला से करते थे गंदी बात, भरी पंचायत में मनचलों को चप्पल से पीटा
Advertisement

VIDEO: फोन करके महिला से करते थे गंदी बात, भरी पंचायत में मनचलों को चप्पल से पीटा

महिला का आरोप है कि उसे बदनाम करने के लिए ये दोनों युवक ये गंदा काम कर रहे थे. 

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली/कानपुर: कानपुर में भरी पंचायत में एक महिला ने दो मनचलों की चप्पलों से खूब पिटाई की. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना किसान नगर गांव की बताई जा रही है. जहां ये दोनों युवक महिला को काफी समय से परेशान कर रहे थे. इतना ही नहीं किसी तरह महिला का मोबाइल नंबर पता लगाकर फोन पर उससे गंदी-गंदी बात करने लगे. 

महिला ने थक-हारकर घर में इन दोनों की पूरी करतूत बयां कर दी, जिसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई और दोनों युवकों को भरी पंचायत में महिला से पिटवाया गया.

ये भी पढ़ें: VIDEO: सरेआम कर रहा था भद्दे कमेंट्स, छात्रा ने चप्पल से पीटकर मनचले को सिखाया सबक

महिला का कहना है कि ये मनचले पिछले काफी समय से दिनों से उसे परेशान कर रहे थे. महिला की ने इसकी शिकायत पंचायत में की, जिसके बाद गांव के पंचों के सामने दोनों युवकों की महिला ने चप्पल से धुनाई की. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि माफी के लिए आरोपी युवक महिला के पैर छू रहा है, लेकिन महिला ने उसे तब भी माफ नहीं किया. महिला का आरोप है कि उसे बदनाम करने के लिए ये दोनों युवक ये काम कर रहे थे. 

आपको बता दें कि बिजनौर में 18 अगस्त को मनचले आशिक की छात्रा ने सबक सिकाया था. छात्रा ने भीड़ में मनचले को चप्पल से पीटा. आरोप है, मनचला युवक काफी दिनों से छात्रा को परेशान कर रहा था. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन छात्रा नहीं रुकी. पुलिस की मौजूदगी में छात्रा ने मनचले को जमान पर गिरा-गिराकर जमकर पीटा था

ये भी देखे

Trending news