close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी: सो रहा था परिवार, तेज रफ्तार डंपर घर में घुसा, 4 की मौत

सूचना पर पहुंची करारी पुलिस ने जेसीबी लगा कर ग्रमीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

यूपी: सो रहा था परिवार, तेज रफ्तार डंपर घर में घुसा, 4 की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक घर में जा घुसा और इसकी चपेट में आकर घर में सो रहे एक ही परिवार के चार लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंबीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, हादसे में मारे गए चार लोगों में दादा-दादी और दो बच्चे और मवेशी भी शामिल हैं, वहीं, बच्चों के माता-पिता गंभीर रूप से घायल हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, ग्रामीणों ने डंपर के चालक को बुरी तरह पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया. 

हादसा करारी थाना क्षेत्र के सादिकपुर सेमराहा चौराहा के पास हुई. बुधवार (31 अक्टूबर) की सुबह सादिकपुर सेमराहा गांव में जोरदार आवाज से पड़ोसियों की नींद खुली, जब एक तेज रफ्तार डंपर शिवप्रताप के घर मे जा घुसा. डंपर टकराने की आवाज़ सुनकर आस-पास रहे लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची करारी पुलिस ने जेसीबी लगा कर ग्रमीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

हादसे के बाद नाराज़ ग्रमीणों ने शवों को मंझनपुर-प्रयागराज रोड पर रख कर जाम लगा दिया. उधर नाराज़ ग्रमीणों ने शवों को मंझनपुर-प्रयागराज रोड पर रखकर मुआवजे की मांग की और चक्का जाम कर दिया. मुवावजे की मांग को लेकर ग्रमीणों के द्वारा चक्काजाम की सूचना मिलते ही डीएम मनीष वर्मा व एसपी प्रदीप गुप्ता सहित आठ थानों की फोर्स मौके पर पहुंचकर नाराज ग्रमीणों को समझाने में जुटे रहे.

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उच्त कार्रवाई की जाएगी.