योगी के मंत्री बोले, 'देश के स्वाभिमान के लिए महंगाई की मार को झेलते रहना चाहिए'
Advertisement

योगी के मंत्री बोले, 'देश के स्वाभिमान के लिए महंगाई की मार को झेलते रहना चाहिए'

महंगाई की मार को झेलकर हम अपना आर्थिक स्तर बढ़ा सकते हैं और दुनिया को यह दिखा सकते हैं कि हम दूसरे देशों से कभी कुछ लेते नहीं हैं. 

योगी के मंत्री बोले, 'देश के स्वाभिमान के लिए महंगाई की मार को झेलते रहना चाहिए'

नई दिल्ली/कौशाम्बी: देश में बढ़ती महंगाई पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने अजीबो-गरीब बयान दिया है. कौशाम्बी में एक कार्यक्रम में बढ़ती हुई महंगाई पर बीजेपी सरकार को घिरता देख उन्होंने कहा कि महंगाई की मार को झेलकर हम अपना आर्थिक स्तर बढ़ा सकते हैं और दुनिया को यह दिखा सकते हैं कि हम दूसरे देशों से कभी कुछ लेते नहीं हैं, इसलिए नहीं बल्कि उन्हें देते रहते हैं. उन्होंने कहा कि जनता को देश के स्वाभिमान के लिए महंगाई की मार को झेलते रहना चाहिए. 

fallback

यूपी के कौशाम्बी जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण ने कहा कि लोगों को देश के स्वाभिमान के लिए ठीक उसी तरह महंगाई झेल लेनी चाहिए, जैसा महाराणा प्रताप ने स्वाभिमान की खातिर घास की रोटी खाई थी.

in Kaushambi up minister lakshmi narayan chaudhary statement on inflation

महंगाई पर अपनी सरकार को घिरता देख उन्होंने ये दलील दी कि भारत के लोग हमेशा स्वाभिमान के साथ ही जिए हैं, इसलिए बढ़ती हुई महंगाई को देश के स्वाभिमान के साथ जोड़ना चाहिए. 

fallback

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कई सालों तक राज करने के बाद भी कांग्रेस में गरीब-गरीब ही रहा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन हकीकत में गरीबों के लिए कुछ भी नहीं किया, जबकि मोदी सरकार ने आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं के जरिए ये दिखा दिया कि गरीबी किस तरह से हटती है. उन्होंने कहा बीजेपी का प्रदेश और केंद्र सरकार गरीबों और किसानों के लिए लगातार काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी. 

 

Trending news