मेरठ में छात्रा से पुलिस ने की मारपीट, VIDEO VIRAL, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड
Advertisement

मेरठ में छात्रा से पुलिस ने की मारपीट, VIDEO VIRAL, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

छात्रा ने आरोप लगाया कि मेडिकल थाने पर मौजूद कुछ लोगों ने उन पर दबाव बनाने की कोशिश की और कहा कि वो अपने दोस्त पर पर रेप का केस दर्ज करा दे. अगर वो ऐसा करती है, तो कार्यकर्ता उसे कुछ नहीं कहेंगे और घर जाने देंगे.

बुधवार को पीड़ित छात्रा मीडिया के सामने आई. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/मेरठ: मेरठ में नर्सिंग छात्र की पुलिस जीप में पिटाई मामले में बुधवार (26 सितंबर) को एक और वीडियो वायरल हुआ है. छात्रा के दोस्त को भी पुलिस के सामने पीटा गया और अपशब्द बोले गए. इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही और वीएचपी कार्यकर्ता पिटाई करके मोबाइल से वीडियो बनाते रहे. वहीं, मामला देशभर में गूंजने के बाद मेडिकल थाने के सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार की तरफ से बुधवार को विश्व हिंदू परिषद के 18 नामजद और 25 अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किए गए. और वीडियो में दिख रहे तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. 

fallback

इस मामले के बाद बुधवार को पीड़ित छात्रा मीडिया के सामने आई. छात्रा ने आरोप लगाया कि मेडिकल थाने पर मौजूद कुछ लोगों ने उन पर दबाव बनाने की कोशिश की और कहा कि वो अपने दोस्त पर पर रेप का केस दर्ज करा दे. अगर वो ऐसा करती है, तो कार्यकर्ता उसे कुछ नहीं कहेंगे और घर जाने देंगे. 

in meerut three policemen suspended after video goes viral

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में एक महिला पुलिसकर्मी छात्रा की पिटाई करते दिख रही है. वहीं, इस विडियो में पुलिस वाले छात्रा के दोस्त को लेकर उस पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते भी दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो में पुलिसकर्मी जबरन छात्रा का चेहरा भी सार्वजनिक करते दिख रहे हैं.  

मामला रविवार का बताया जा रहा है. मेरठ के जागृति विहार स्थित एक मकान में विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर छापेमारी की थी. इस दौरान इस घर में मौजूद मेडिकल कॉलेज की एक छात्रा और छात्र पर संगठन के लोगों ने गलत काम करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था. पीडिता का आरोप है वीएचपी कार्यकर्ताओं ने छात्र की पिटाई की थी और छात्रा के साथ भी दुर्व्यहवार किया था. मामले की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों छात्र-छात्रा को अपने साथ थाने पर ले आई. इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी छात्रा की पिटाई करते दिख रही है, जो वायरल हो रहा है. 

fallback

वीडियो के वायरल होने के बाद मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा. वीडियो में दिख रहे तीन पुलिसकर्मियों को दोषी मानते सस्पेंड कर दिया गया, जबकि इसमें शामिल होम गार्ड के खिलाफ भी कार्रवाई के लिए सम्बंधित विभाग को प्रेषित किया गया है. सस्पेंड किए गए पुलिसकर्मियों में महिला सिपाही भी शामिल है, जिसने युवती से मारपीट की. 

ये भी देखे

Trending news