मुजफ्फरनगर: सड़क किनारे खड़े टैंकर पर कार ने मारी टक्कर, भाई-बहन समेत चार की मौत

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मुजफ्फरनगर: सड़क किनारे खड़े टैंकर पर कार ने मारी टक्कर, भाई-बहन समेत चार की मौत
हादसे के बाद परिजनों की अस्पताल के बाहर भीड़ लग गई.
Play

नई दिल्ली/मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में  एक तेज रफ्तार कार हाईवे किनारे खड़े टैंकर से टकरा गई. इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. हादसा शुक्रवार (21 सितंबर) को देर रात सिविल लाइन थाना इलाके में मेरठ रोड पर हुआ. हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंती और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को मेरठ के लिए रेफर कर दिया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.   

in Muzaffarnagar Car collision with tanker 4 died

हादसा उस वक्त हुआ जब कार सवार अपनी बहन को लेकर सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित नेशल हाईवे के वहलना चौक से गुजर रहे थे. इसी बीच उनकी गाड़ी खड़े कैंटर से टकरा गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि एक तेज रफ्तार कार हाईवे किनारे खड़े टैंकर से टकरा गई, जिसमें एक युवती समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि गुप्ता रिसॉर्ट्स और वहलना कट के पास एक डीसीएम वाला अपनी गाड़ी का टायर चेंज कर रहा था, तभी पीछे से एक अनियंत्रित वरना कार ने डीसीएम में टक्कर मार दी, जिससे ये हादसा हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.