हथियारबंद बदमाशों ने किया डेयरी पर हमला, 18 भैंस लेकर हुए फरार
Advertisement

हथियारबंद बदमाशों ने किया डेयरी पर हमला, 18 भैंस लेकर हुए फरार

बदमाश दो गाड़ियों में भैंसों को वहां से ले गए. पीड़ित ने बताया कि 18 भैंस के साथ बदमाश एक बाइक और दो मोबाइल फोन भी छीन ले गए. 

फाइल फोटो

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में हथियारबंद करीब 25 बदमाशों ने एक डेयरी पर हमला किया और डेयरी के मालिक को बंधक बनाने के बाद वहां से 18 भैंसों को खोलकर ले गए, जिनकी कीमत लगभग 20 लाख रुपये बताई जा रही है. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को रतनपुरी गांव में यह घटना हुई है.

अधिकारी ने बताया कि बदमाश लोग डेयरी में जबरदस्ती घुस गये और डेयरी के मालिक नरेश कुमार और उनके बेटे मोहित पर बंदूक तान दी. बदमाश दो गाड़ियों में भैंसों को वहां से ले गये. उन्होंने बताया कि चोर एक बाइक और दो मोबाइल फोन भी छीन ले गए. बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर तीनों के साथ में मारपीट भी की. बदमाश शोर मचाने पर उन्हें हत्या की धमकी देकर भाग गए. बदमाशों के फरार होने के बाद नरेश ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और सरधना मार्ग से सरधना होते हुए मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के गांव रिठानी तक बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लग सके. 

नरेश ने बताया कि बदमाश 18 भैंसे लूटकर ले गए हैं जिनके कीमत करीब 20 लाख रुपये है. इसके अलावा बदमाश बाइक भी लूटकर ले गए हैं. सीओ हरिराम यादव और फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने इलाके के थाने के बाहर सड़क की घेराबंदी कर दी. उन लोगों ने अपना प्रदर्शन तब बंद किया जब वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इलाके का दौरा किया और प्रदर्शनकारियों को शांत किया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाशी शुरू की गई.

Trending news