हापुड़: बच्चों की लड़ाई में दो पक्षों में जमकर हुआ बवाल, दो घायल
Advertisement

हापुड़: बच्चों की लड़ाई में दो पक्षों में जमकर हुआ बवाल, दो घायल

रोजा खोलने के बाद बच्चों में खेलने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. बच्चों की बात बढ़ते-बढ़ते बड़ो तक पहुंच गई, जिसके बाद विवाद और बढ़ गया. 

तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

नई दिल्ली/हापुड़: हापुड़ में बच्चों की कहासुनी के बाद शुरू हुआ विवाद पथराव और फायरिंग तक जा पहुंचा. विवाद हापुड़ के थाना कोतवाली क्षेत्र के अलीनगर में हुआ. पुलिस के मुताबिक, बच्चों के खेलने के दौरान हुआ मामूली सा विवाद इतना बढ़ गया कि दो पक्ष आमने-सामने आ गए. टकराव इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की तरफ से एक-दूसरे पर जमकर फायरिंग की गई, जिसमें एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, महिला के पैर में गोली लगने से पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर जांच की बात कह रही है. 

  1. दोनों पक्षों में जमकर हुई फायरिंग
  2. घायलों को अस्पताल में किया भर्ती
  3. पुलिस मामले की जांच में जुटी

खेलने को लेकर शुरू हुआ विवाद
जानकारी के मुताबिक, रोजा खोलने के बाद बच्चों में खेलने को लेकर विवाद शुरू हुआ. बच्चों ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी अपने-अपने परिजनों को दी, जिसके बाद देर रात दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष एक-दूसरे के घरों में पथराव करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते बात फायरिंग तक पहुंच गई. 

फायरिंग में दो घायल
बच्चों की बात पर लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बात फायरिंग तक पहुंच गई. इस फायरिंग में एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. लड़ाई को बढ़ता देख पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस अधिकारी मामले में कड़ी कार्यवाही की बात कर रहे है.

Trending news