सीतापुर: दादी का सपना पूरा करने के लिए सिर्फ 10 लोगों की मौजूदगी में संपन्न हुई शादी

एसडीएम सदर ने वर और वधू पक्ष से 5-5 लोगों को शादी में शामिल होने की अनुमति दी थी. वहीं कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी को सैनिटाइजर और मास्क का प्रयोग करने की सख्त हिदायत दी गई थी. लड़का और लड़की के परिवार वालों ने सीतापुर प्रशासन के निर्देशों को मानते हुए दोनों का विवाह संपन्न कराया.

सीतापुर: दादी का सपना पूरा करने के लिए सिर्फ 10 लोगों की मौजूदगी में संपन्न हुई शादी

सीतापुर: कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए इन दिनों पूरा देश एकजुट है. इसी क्रम में यूपी के सीतापुर में एक जोड़े ने घर के अंदर ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सात फेरे लिए. एसडीएम सदर अमित भट्ट के आदेश के बाद लड़के ने लड़की की दादी की अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए बिना बैंड बाजे और बारातियों के शादी की. इस शादी में घर के ही 10 लोग मौजूद रहे. दूल्हा और दुल्हन ने शादी के दौरान संदेश देने के लिए सैनिटाइजर और मास्क का भी इस्तेमाल किया.

आगरा: लॉकडाउन का पालन कराने पहुंचे दारोगा पर उपद्रवियों ने किया हमला,सिर में लगी गंभीर चोट

सीतापुर के महोली तहसील के रिछाई गांव के रहने वाले लोकेंद्र शर्मा की शादी सीतापुर शहर की रहने वाली ज्योति शर्मा के साथ तय हुई थी. दोनों की शादी 27 अप्रैल को होनी थी. लेकिन कोरोना संकट के चलते शादी टालनी पड़ी. लेकिन ज्योति की दादी की अंतिम इच्छा थी कि उनकी पोती की शादी उनकी आंखों के सामने हो जाए. इसके बाद दोनों ही परिवारों ने प्रशासन की अनुमति के बाद लोकेंद्र और ज्योति की शादी संपन्न कराई.

गोरखपुर में तीन महीने के मासूम ने कोरोना से जीती जंग, बीआरडी मेडिकल कॉलेज से हुआ डिस्चार्ज

एसडीएम सदर ने वर और वधू पक्ष से 5-5 लोगों को शादी में शामिल होने की अनुमति दी थी. वहीं कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी को सैनिटाइजर और मास्क का प्रयोग करने की सख्त हिदायत दी गई थी. एसडीएम सदर ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रख विवाह संपन्न कराए जाने का निर्देश दिया था. लड़का और लड़की के परिवार वालों ने सीतापुर प्रशासन के निर्देशों को मानते हुए दोनों का विवाह संपन्न कराया.

WATCH LIVE TV