वेस्ट UP में कोरोना के सर्वाधिक 58 मरीज, पूरे प्रदेश में COVID-19 पेशेंट्स की संख्या 88 पहुंची
Advertisement

वेस्ट UP में कोरोना के सर्वाधिक 58 मरीज, पूरे प्रदेश में COVID-19 पेशेंट्स की संख्या 88 पहुंची

गौतमबुद्ध नगर में 38, मेरठ में 13, आगरा में 11, लखनऊ में 8, गाजियाबाद में 7, पीलीभीत और वाराणसी में 2-2, लखीमपुर खीरी, बागपत, मुरादाबाद, कानपुर, जौनपुर, शामली और बरेली में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

नोएडा, गौतमबुद्ध नगर.

गौतमबुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 88 पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे में प्रदेश के अंदर कोरोना के 22 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं. इनमें मेरठ के 8, नोएडा के 10 और गाजियाबाद के 2, आगरा और बरेली में 1-1 नए कोरोना मामलों की पुष्टि हुई है.

उत्तर प्रदेश का गौतमबुद्ध नगर कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित
उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर कोरोना वायरस के संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित है. यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 38 (नोएडा और ग्रेटर नोएडा) पहुंच गई है. गौतमबुद्ध नगर के कोरोना संक्रमित मरीजों को ग्रेटर नोएडा के 'गवर्नमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस' और नोएडा के चाइल्ड पीजीआई में भर्ती कराया गया है.

यूपी में Corona से मचा कोहराम, CM योगी आएंगे नोएडा, स्थिति की करेंगे समीक्षा

उत्तर प्रदेश के 14 जिलों में पहुंच चुका है कोरोना का संक्रमण
कोरोना वायरस का संक्रमण उत्तर प्रदेश के 14 जिलों में पहुंच चुका है. इनमें गौतमबुद्ध नगर में 38, मेरठ में 13, आगरा में 11, लखनऊ में 8, गाजियाबाद में 7, पीलीभीत और वाराणसी में 2-2, लखीमपुर खीरी, बागपत, मुरादाबाद, कानपुर, जौनपुर, शामली और बरेली में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. 

उत्तर प्रदेश में अब तक 2430 की जांच, 2305 रिपोर्ट नेगेटिव
उत्तर प्रदेश में अब तक 14 कोरोना मरीज इलाज के बाद पूरी तरह ठीक हुए हैं. इनमें आगरा के 7, नोएडा के 4, गाजियाबाद के 2 और लखनऊ का एक मरीज शामिल है. उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के 2430 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लैब में टेस्ट के लिए भेजे गए हैं. इसमें से 2305 संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है और 53 मरीजों की जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है. बीते रविवार को 170 कोरोना संदिग्ध मरीजों को राज्य के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news