प्रयागराज में बेखौफ बदमाश, सरेराह इनकम टैक्स कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

मृतक इनकम टैक्स के दफ़्तर में क्लर्क के पद पर तैनात है. बताया जा रहा है कि संजय कुमार पाल अपने रिश्तेदार के यहां से तेरहवीं में शामिल होकर वापस घर की तरफ आ रहे थे. 

प्रयागराज में बेखौफ बदमाश, सरेराह इनकम टैक्स कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
फाइल फोटो

प्रयागराज: प्रयागराज (Prayagraj) में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बुधवार (23 अक्टूबर) को एक शख्स की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना सोरांव थाने के रंगपुरा इलाके की है, जहां बाइक से जा रहे शख्स को कुछ बदमाशों ने पीछे से गोली मारी और मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में घायल शख्स को अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है. 

मृतक इनकम टैक्स के दफ़्तर में क्लर्क के पद पर तैनात है. बताया जा रहा है कि संजय कुमार पाल अपने रिश्तेदार के यहां से तेरहवीं में शामिल होकर वापस घर की तरफ आ रहे थे. तभी बदमाशों ने संजय पाल की बाइक को ओवरटेक किया और गोली मारकर फरार हो गए. 

घटना के समय संजय पाल के साथ मौजूद व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वह बाइक चला रहा था और पीछे संजय पाल बैठे हुए थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से आकर संजय को गोली मारी. गोली लगते ही दोनों बाइक लेकर गिर पड़े. जब तक कि कुछ समझ पाते तब तक बदमाश फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस के अलावा एसपी सिटी प्रयागराज सहित आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल में जुट गए है.

पुलिस ने बताया कि मृतक संजय कुमार पाल प्रयागराज के शिवकुटी थाना क्षेत्र के पूरा गडरिया इलाके में रहा करते थे. इस समय वह प्रयागराज के सिविल लाइंस स्थित इनकम टैक्स कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात थे. फिलहाल हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है.

लाइव टीवी देखें

लेकिन माना जा रहा है कि विभाग से ही संबंधित किसी पुरानी रंजिश या फिर अन्य वजह से गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस घटना के चश्मदीद सहित अन्य लोगों से पूछताछ के साथ ही मामले की तफ्तीश में जुट गई है.