ऑक्सीजन बनाने वाली कंपनी की बढ़ाई गई सुरक्षा, किल्लत के चलते पुलिस ने उठाया बड़ा कदम
Advertisement

ऑक्सीजन बनाने वाली कंपनी की बढ़ाई गई सुरक्षा, किल्लत के चलते पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

किल्लत के बीच ऑक्सीजन बनाने वाली कंपनी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गाजियाबाद स्थित INOX ऑक्सीजन कंपनी के आगे पुलिस के तैनाती बढ़ा दी गई है. 

फाइल फोटो

गाजियाबाद: देश में लगातार कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर स्थिति खराब होती जा रही है. ऐसे में अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग काफी बढ़ गई है. रेलवे ने ऑक्सीजन ट्रेन चालने की तक की घोषणा कर दी है. इस किल्लत के बीच ऑक्सीजन बनाने वाली कंपनी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गाजियाबाद स्थित INOX ऑक्सीजन कंपनी के आगे पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है. 

पुलिस अफसरों ने लिया जायजा
पूरे माहौल को देखते हुए पुलिस अफसरों ने हालात का जायजा लिया है. वहीं, किसी प्रकार के वीडियो बनाने के लिए भी मना कर दिया गया है. इसके पीछे भी सिक्योरिटी को ही कारण बताया जा रहा है. गौरतलब है कि सोमवार को मध्य प्रदेश से एक टीम इस कंपनी में ऑक्सीजन लेने आई थी. 

उत्तर प्रदेश में भी हालात खराब
उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. पिछले 24 घंटों 28287 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, करीब 167 लोगों की जान जा चुकी है. राजधानी लखनऊ में 5897 मामले सामने आए हैं. प्रयागराज में 1576, कानपुर में 1365, वाराणसी में 2668 और गाजियाबाद में 827 मामले सामने आ चुके हैं. पूरे उत्तर प्रदेश में फिलहाल 2 लाख से अधिक एक्टिव केस भी हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news