कोरोना: मोहम्मद शमी ने बढ़ाया मदद का हाथ, प्रवासियों को बांट रहे खाने-पीने का सामान

लॉकडाउन की वजह से अपने गृह जनपद अमरोहा में मौजूद मोहम्मद शमी खुद दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर बिहार और पूर्वी यूपी की ओर बसों से जा रहे मजदूरों को जिला प्रशासन के सहयोग से खाना और फल बांटते हैं.

कोरोना: मोहम्मद शमी ने बढ़ाया मदद का हाथ, प्रवासियों को बांट रहे खाने-पीने का सामान

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: कोरोना संकट में एक तरफ जहां प्रवासियों को लेकर सियासत हो रही है, तो वहीं घर लौट रहे मजदूरों की मदद के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में गेंदबाज मोहम्मद शमी सामने आए हैं. प्रशासन की मदद से शमी ने मुश्किल की इस घड़ी में वापस लौट रहे मजदूरों के खाने-पीने की व्यवस्था का जिम्मा उठाया है.

लॉकडाउन की वजह से अपने गृह जनपद अमरोहा में मौजूद मोहम्मद शमी खुद दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर बिहार और पूर्वी यूपी की ओर बसों से जा रहे मजदूरों को जिला प्रशासन के सहयोग से खाना और फल बांटते हैं. शमी ने बताया कि हर रोज करीब 8-10 हजार लोगों को भोजन, पानी के साथ-साथ फल बांटे जा रहे हैं. मुश्किल की इस घड़ी में लोगों के लिए भंडारे का आयोजन भी किया जाता है.

मोहम्मद शमी ने लोगों से अपील की है कि रमजान का पवित्र महीना चल रहा है ऐसे में हर आदमी अपनी क्षमता के अनुसार जरूरतमंदों की मदद करे, हम भी लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं.