Breaking: आगरा में दरोगा की गोली मारकर हत्या, जानिए पूरा मामला
X

Breaking: आगरा में दरोगा की गोली मारकर हत्या, जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, विश्वनाथ नाम के व्यक्ति ने हमला किया. फिलहाल, मौके पर एसएसपी समेत कई अधिकारी पहुंच गए हैं.

Breaking: आगरा में दरोगा की गोली मारकर हत्या, जानिए पूरा मामला

सोभित चतुर्वेदी/ आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. इस हमले में गोली लगने से दरोगा  प्रशांत की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, विश्वनाथ नाम के व्यक्ति ने हमला किया. फिलहाल, मौके पर एसएसपी समेत कई अधिकारी पहुंच गए हैं. 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, गांव नोहर्रा में दो सगे भाइयों में आलू की उपज को लेकर विवाद हो गया था. जिसको लेकर छोटा भाई विश्वनाथ मजदूरों को धमका रहा था. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम गांव पहुंची थी. आलू की खुदाई के दौरान विवाद बढ़ गया. तभी तंमचे से गोली चल गई. गोली सीधे दरोगा प्रंशात के गर्दन पर जा लगी. इस दौरान प्रशांत के साथ एक सिपाहबी भी मौजूद था. बता दें कि प्रशांत 2015 बैच के एसआई थे. वह मूलत: बुलंदशहर के निवासी थे. 

वहीं, इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. साथ में शहीद पुलिस वाले के परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायत, घर में सरकारी नौकरी और नाम एक सड़क बनाए जाने की घोषणा की है.  

गौरतलब है कि इससे पहले 9 फरवरी को कासगंज में भी कुछ ऐसी घटना हुई थी. जब अवैध शराब माफियों के पकड़ने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया था. बदमाशों ने पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था. यहां तक कि उनकी वर्दी फाड़ दी थी. इस घटना में  सिपाही देवेंद्र सिंह को जान गंवानी पड़ी थी.  

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news