IPS सुरेंद्र दास सुसाइड केस में आया नया मोड़, ससुर ने जारी किए कॉल रिकॉर्डिंग और ई-मेल

 सुरेंद्र दास के ससुर रावेंद्र सिंह मीडिया के सामने आए और कहा कि आईपीएस सुरेंद्र दास अपने भाई, भाभी, मां और बहनों की वजह से तनाव में रहते थे, जिसके वजह से उन्होंने ये कमद उठाया.

IPS सुरेंद्र दास सुसाइड केस में आया नया मोड़, ससुर ने जारी किए कॉल रिकॉर्डिंग और ई-मेल
फाइल फोटो

लखनऊ/कानपुर: आईपीएस सुरेंद्र दास खुदकुशी केस में सोमवार को नया मोड़ आ गया. सुरेंद्र दास के ससुर रावेंद्र सिंह लखनऊ में मीडिया के सामने आए और खुदकुशी को लेकर कई नए खुलासे किए. सिंह ने दावा किया कि आईपीएस सुरेंद्र दास अपने भाई, भाभी, मां और बहनों की वजह से तनाव में रहते थे, जिसकी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया. उन्होंने सुरेंद्र दास द्वारा अपनी पत्नी रवीना को भेजा गए ईमेल और कई कॉल रिकॉर्डिंग को सामने रखा.

सुरेंद्र दास के ससुर रावेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी बेटी के साथ सुरेंद्र दास की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले, मोनिका नाम की एक महिला के साथ उनकी शादी हुई थी. उन्होंने दावा किया कि फोन पर परिवार से वो जब भी बातें करते थे, परिवार के कई सदस्य हमेशा पैसों के लिए दवाब बनाते थे. आईपीएस सुरेंद्र दास खुद अपनी पत्नी को ये कॉल रिकॉर्डिंग देते थे. कॉल रिकॉर्डिंग में दावा किया गया है कि परिवार के लोग हमेशा पैसे की डिमांड करते थे जिसकी वजह से आईपीएस तनाव में रहते थे. 

IPS Surendra Das Suicide case father in law issued some email and call recording

ये भी पढ़ें: कानपुर: आखिरकार जिंदगी की जंग हारे आईपीएस सुरेन्द्र दास

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पहली शादी के टूटने के पीछे का कारण उनकी मां इंदु, भाई नरेंद्र और भाभी नेहा हैं. उन्होंने बताया कि 22 जुलाई को सुरेंद्र दास ने पत्नी रवीना को एक ईमेल भेजा. ईमेल में भी आईपीएस सुरेंद्र दास ने जान देने की बात का जिक्र किया था.

आपको बता दें कि 5 सितंबर को कानपुर के एसपी सिटी सुरेंद्र दास ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. परिजनों ने उन्हें गंभीर हालत में कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.