close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इकबाल अंसारी बोले, 'किसी का हमदर्द नहीं पाकिस्तान, भारतीय मुसलमानों को कर रहा है बदनाम'

अनंतनाग में सीआरपीएफ के 5 जवानों की शहादत के बाद अयोध्या में बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी ने आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान को नसीहत देते हुए बड़ा बयान दिया है. इकबाल अंसारी का कहना है कि आतंकवादी किसी जाति-धर्म का नहीं होता है. उन्होंने कहा कि इनका सफाया होना चाहिए. 

इकबाल अंसारी बोले, 'किसी का हमदर्द नहीं पाकिस्तान, भारतीय मुसलमानों को कर रहा है बदनाम'
उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह को आतंकियों के खिलाफ सख्त रुख अपनाना चाहिए.

अयोध्या: अनंतनाग में सीआरपीएफ के 5 जवानों की शहादत के बाद अयोध्या में बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी ने आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान को नसीहत देते हुए बड़ा बयान दिया है. इकबाल अंसारी का कहना है कि आतंकवादी किसी जाति-धर्म का नहीं होता है. उन्होंने कहा कि इनका सफाया होना चाहिए. 

बाबरी मस्जिद पक्षकार कहा कि आतंकियों का मकसद सिर्फ दहशतगर्दी फैलाना है. इकबाल अंसारी ने पाकिस्तान को नसीहत दी है कि पाकिस्तान आतंकियों को पनाह देना और हथियार देना बंद करे. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत के मुसलमान को बदनाम कर रहा है. 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान किसी का हमदर्द नहीं हो सकता है. पाकिस्तान खुद भूखे मर रहा है, लेकिन भारत को नुकसान पहुंचा रहा है. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह को आतंकियों के खिलाफ सख्त रुख अपनाना चाहिए और उन्हें जड़ से खत्म कर देना चाहिए. 

हथियारों का सप्लाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. इकबाल अंसारी बुधवार को अनंतनाग में हुए आतंकी वारदात से बेहद नाराज दिखे. आतंकी घटना में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी दी.  

आपको बता दें कि बुधवार को जम्‍मू एवं कश्‍मीर के अनंतनाग जिले में आतंकी हमला हुआ, जिसमें सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए. आतंकियों ने पुलिस पार्टी को निशाना बनाकर हमला किया. सुरक्षा बलों की ओर से आतंकियों को माकूल जवाब दिया गया. इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मारा गया है. शहीद हुए पांच जवानों में से दो जवानों के परिवार उत्तर प्रदेश में ही रहती है.