ISI एजेंट रशीद अहमद ने किया बड़ा खुलासा, हनी ट्रैप के लिए पाकिस्तान से इस्तेमाल हो रहे दो भारतीय नंबर
Advertisement

ISI एजेंट रशीद अहमद ने किया बड़ा खुलासा, हनी ट्रैप के लिए पाकिस्तान से इस्तेमाल हो रहे दो भारतीय नंबर

पाकिस्तान में बैठे आईएसआई के एक अधिकारी आसिम के कहने पर उसने दो भारतीय सिमकार्ड खरीदे हुए थे जिसका ओटीपी उसने पाकिस्तान में बैठे आसिम को दिया था. 

पूछताछ के दौरान हुआ एक बड़ा खुलासा

लखनऊ: मिलिट्री अधिसूचना यूनिट और यूपी एटीएस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार पाकिस्तानी आई एस आई एजेंट रशीद अहमद तीन दिनों से पुलिस कस्टडी रिमांड में है, जहां उससे लगातार पूछताछ की जा रही है. इस पूछताछ के दौरान एक बड़े खुलासे की खबर सामने आई है. बता दें कि पाकिस्तान में बैठे आईएसआई के एक अधिकारी आसिम के कहने पर उसने दो भारतीय सिमकार्ड खरीदे हुए थे जिसका ओटीपी उसने पाकिस्तान में बैठे आसिम को दिया था. 

जसके बाद आसिम ने राशिद से ओटीपी लेकर दोनों नंबरों पर व्हाट्स एप एक्टिवेट किया हुआ था. ये नंबर तो भारत का ही है, मगर उसपर व्हाट्सएप पाकिस्तान से संचालित हो रहा है. बता दें कि इस नंबर पर प्रोफाइल फोटो पर खूबसूरत लड़कियों की फोटो लगी है. ये लोग इन नंबरों से भारतीयों को हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश किया करते हैं और उन्हे अपने झासे में लेते हैं. 

आसिम ने ये दोनों सिम कार्ड अपने ही मोहल्ले में रहने वाले दो लड़कों की आईडी पर लिया थे. पूछताछ में सामने आया की आईएसआई के लोगों ने आसिम को राजस्थान के जोधपुर में ऐसे क्षेत्र में एक दुकान लेने को कहा गया था, जहां से आर्मी की गाड़ियों का मूवमेंट होता है. इसके लिए हर महीने दुकान पर आने वाले खर्च और एक मुश्त रकम देने का भी वादा किया गया था. राशिद अजमेर में दरगाह की फोटो भी पाकिस्तान में बैठे अपने आका को भेज चुका है.

दरअसल मिलिट्री अधिसूचना यूनिट और यूपी एटीएस की संयुक्त कार्रवाई में इस पाकिस्तानी आई एस आई एजेंट को सोमवार को वाराणसी से गिरफ्तार किया था. रशीद अहमद चंदौली का रहने वाला है और दो बार पाकिस्तान जाकर ट्रेनिंग भी ले चुका है और दो बार पाकिस्तान जा चुका है. राशिद फोन से फोटो खींचकर पाकिस्तान में बैठे आईएसआई को भेजता था. यह आईएसआई का एजेंट सेना के साथ सीआरपीएफ के ठिकानों की भी कर चुका था. 

Trending news