शातिर आतंकी है अबू युसुफ, कर ली थी अटैक की पूरी तैयारी, पता बताने के नाम पर कर रहा है गुमराह
Advertisement

शातिर आतंकी है अबू युसुफ, कर ली थी अटैक की पूरी तैयारी, पता बताने के नाम पर कर रहा है गुमराह

आतंकी अपने घर के पते के नाम पर पुलिस अधिकारियों को अब तक 6 जगहों का नाम बता चुका है. सूत्रों के मुताबिक वो स्पेशल सेल को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है. 

पकड़ा गया आतंकी अबू युसुफ

दिल्ली में धौलाकुआं से करोलबाग का रास्ते में पुलिस के हत्थे चढ़ा ISIS आतंकी अबू युसुफ कोई भटका हुआ युवा नहीं बल्कि हार्ड कोर आतंकी है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस से पूछताछ में वो सहयोग नहीं कर रहा है बल्कि उन्हें जानकारी देने के नाम पर गुमराह कर रहा है. 

  1. पता बताने के नाम पर गुमराह कर रहा है आतंकी
  2. स्पेशल सेल के साथ पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा अबू युसुफ

6 जगहों पर बताया घर का पता 
आतंकी अपने घर के पते के नाम पर पुलिस अधिकारियों को अब तक 6 जगहों का नाम बता चुका है. पहले कहा जा रहा था कि आतंकी यूपी के बलरामपुर का है. लेकिन अब तक खुद उसने अपने आपको बलरामपुर के अलावा उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर और यूपी के गाजियाबाद का बताया है. आतंकी ने खुद को बलरामपुर के अलावा उधमसिंह नगर और गाज़ियाबाद का बताया है. सूत्रों के मुताबिक वो स्पेशल सेल को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है. 

दिल्ली से पकड़ा गया ISIS आतंकी अबू युसुफ खान यूपी का रहने वाला, दिल्ली स्पेशल सेल पहुंची UP ATS

हमले की पूरी तैयारी की 
सूत्रों के हवाले से खबर ये भी है कि आतंकी अबू युसुफ ने हमले की तैयारी कर ली थी. उसके पास से 2 कुकर, 30 बोर की पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. आतंकी की उम्र 30 साल है और उससे स्पेशल सेल की पूछताछ लगातार जारी है. ये बात अलग है कि वो पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news