close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जालौन: पहले किया रेप, फिर दोस्तों के साथ गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो और फिर...

पीड़िता का आरोप है कि युवक ने अपने साथियों संग लगातार दो माह उसके साथ दुष्कर्म किया और दो दिन पूर्व युवक ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया.

जालौन: पहले किया रेप, फिर दोस्तों के साथ गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो और फिर...
प्रतीकात्मक तस्वीर

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में दबंगों ने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो वायरल कर दिया, जिसके बाद युवती ने कैरोसिन डालकर आत्मदाह की कोशिश कर रही थी, लेकिन युवती के परिजनों ने उसे बचा लिया. पीड़िता अपनी मां के साथ एसपी के दफ्तर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. 

मामला जालौन के सिरसाकलर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. युवती का आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके बाद युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए अपने साथियों संग युवती साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता का आरोप है कि युवक ने अपने साथियों संग लगातार दो माह उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं, दो दिन पूर्व युवक ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो देखने के बाद युवती ने कैरोसिन डालकर आत्मदाह का कोशिश की.

लाइव टीवी देखें

पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. मामले को लेकर एएसपी अवधेश कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बनाईं गई हैं. जल्द ही आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया जाएगा.