जौनपुर: भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो सगे भाईयों समेत 3 की मौत, 12 घायल
Advertisement

जौनपुर: भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो सगे भाईयों समेत 3 की मौत, 12 घायल

दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में दो सगे भाईयों समेत कुल तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव की है.

जौनपुर के फिरोजपुर गांव में घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में दो सगे भाईयों समेत कुल तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव की है. घायलों को जौनपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने पर एसपी अशोक कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

UP के मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो फरारी मामले में 18 महीने बाद हुई कार्रवाई, 4 पुलिस वाले बर्खास्त

मृतकों में एक पक्ष के रामचंद्र पासवान(70) व उनके भाई बैजनाथ(50) और दूसरे पक्ष के राम खेलावन पासवान(60) शामिल हैं. राजेश, मुकेश, अर्जुन, भीम, बिंदेश, इन्द्रेश और भाना देवी, जियालाल, पप्पू, धर्मेन्द्र, निन्हू और केशव घायल हुए हैं. राम खेलावन के भाई जियालाल की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है. गांव में तनाव की स्थिति बरकरार है, इसलिए कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. एसडीएम राजेश वर्मा और क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र दूबे पुलिस टीम के साथ गांव में डटे हुए हैं.

सपा सांसद आजम खान के करीबी अजहर अली का घर कुर्क, फरार पूर्व चेयरमैन पर दर्ज हैं 16 मुकदमे

पुलसि के मुताबिक फिरोजपुर गांव निवासी रामचंदर पासवान का अपने पड़ोसी राम खेलावन पासवान के साथ आबादी की जमीन को लेकर महीनों से विवाद चला आ रहा था. रविवार को इस भूमि पर रामचंदर ने निर्माण कार्य शुरू करा दिया, जिसका राम खेलावन के पक्ष ने विरोध किया. कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. दोनों ओर से लाठी, डंडों, कुल्हाड़ी और अन्य धारदार हथियारों का इस्तेमाल हुआ. पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे घटना के सबंध में पूछताछ कर रही है.

WATCH LI VE TV

Trending news