4 साल से नहीं हुआ बेटा, सास ने घर से निकाला, पुलिस से नहीं मिली मदद तो काटा हंगामा
Advertisement

4 साल से नहीं हुआ बेटा, सास ने घर से निकाला, पुलिस से नहीं मिली मदद तो काटा हंगामा

पीड़िता शिकायत लेकर थाने पहुंची तो वहां पंचायत हुई लेकिन कोई हल नहीं निकला. पीड़िता एक हफ्ते से न्याय के लिए चक्कर लगा रही है, पर जब उसकी नहीं सुनी गई तो उसने जमकर हंगामा किया.

पीड़ित महिला और साथियों ने बदलापुर थाने के बाहर काटा हंगामा

अजीत सिंह/जौनपुर: जौनपुर के बदलापुर थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला को बेटा न होने के कारण उसके ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया. पीड़ित महिला के शिकायत करने के बावजूद भी इस मामले में कोई सुनवाई नहीं हो रही है. इस बात से परेशान पीड़िता ने थाने के गेट के सामने ही जमकर हंगामा किया.

ये भी पढ़ें: बीजेपी ने इंदिरा हृदयेश पर कसा तंज, कहा- उनका रिटायरमेंट का समय आ गया!

क्या था मामला
बदलापुर कस्बा की रहने वाली पीड़िता नीतू निगम ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि चार साल पहले उसकी शादी रामनाथ निगम के बेटे मनोज से हुई थी, लेकिन बेटा न होने के कारण उसके ससुर रामनाथ, सास सीता देवी, पति मनोज और नंदोई अजय कुमार ने उसे घर से निकाल दिया. पीड़िता नीतू ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि नंदोई उसके साथ जबरदस्ती भी करता था और सास उसका साथ देती थी. पीड़िता की शिकायत के बाद थाने में ही पंचायत हुई लेकिन कोई हल नहीं निकला. पीड़िता नीतू एक हफ्ते से न्याय के लिए चक्कर लगा रही है, लेकिन उसकी नहीं सुनी गई. नीतू को ससुराल वालों ने पैसे की ताकत दिखाते हुए कहा कि वो कितनी भी कोशिश कर ले ससुराल वालों का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी.

ये भी पढ़ें: बिकरू हत्याकांड: अमर दुबे की पत्नी को कोर्ट ने माना नाबालिग, बाल संरक्षण गृह भेजी गई

इस संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि परिवार विवाद का मामला है. कोर्ट में मामला चल रहा है, फिर भी इनकी तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सही होंगे उस पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news