UP: पारिवारिक कलह से परेशान महिला बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदी, मौत

जौनपुर जिले के बदलापुर क्षेत्र में एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद गई.

UP: पारिवारिक कलह से परेशान महिला बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदी, मौत
ट्रेन के सामने कूदने से दो बच्चियों की हालत गंभीर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जौनपुर (उत्तर प्रदेश): जौनपुर जिले के बदलापुर क्षेत्र में एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद गई. घटना में महिला और उसकी एक बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिन्हें बाद में परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मामले में फिलहाल मृतक महिला के पास रह रहे लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. हालांकि, मौत की वजह को लेकर अभी पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आ सका है.

रात में ट्रेन के सामने कूदी महिला
राजकीय रेलवे पुलिस (आरपीएफ) के सूत्रों के अनुसार बदलापुर थाना क्षेत्र में शाहपुर गांव निवासी प्रभुशंकर शर्मा की पत्नी गीता देवी (38) गुरुवार रात अपनी बेटियों खुशी (14), खुशबू (पांच) और कुसुम (तीन) के साथ श्री कृष्णा नगर रेलवे स्टेशन पर पहुंची. वहां तीनों बच्चों के साथ वह चलती ट्रेन के सामने कूद गई.

केरल : ट्रेन में सोती हुई मलयालम अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि इस हादसे में गीता देवी और खुशी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि खुशबू और कुसुम गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों अस्पताल में हैं. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस वारदात के पीछे पारिवारिक कलह बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी के शव को कब्जे में ले लिया, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

(इनपुट एजेंसी से भी)