पूर्वांचल: बाइक से हुई टक्कर, तो निकाली पिस्टल और चला दी दनादन गोलियां
Advertisement

पूर्वांचल: बाइक से हुई टक्कर, तो निकाली पिस्टल और चला दी दनादन गोलियां

जौनपुर जिले के मछलीशहर कोतवाली थाना क्षेत्र में बाइक टक्कर के बाद युवक ने पिस्टल निकाल फायरिंग कर दी

सांकेतिक तस्वीर

अजीत सिंह/ जौनपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में छोटी-सी बात पर गोली चल गई.जिसमें चार लोग घयाल हो गए. वहीं, दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. गोलीकांड के बाद आम जनता में भी तनाव देखा गया. कुछ लोगों ने दुकान में तोड़फोड़ भी की.  फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है. 

किसान आंदोलन पर बोले CM योगी- "जो भारत की तरक्की नहीं चाहते, वो षड्यंत्र कर रहे"

क्या है पूरा मामला?
पूर्वांचल के जौनपुर जिले के मछलीशहर कोतवाली थाना क्षेत्र में बाइक टक्कर के बाद युवक ने पिस्टल निकाल फायरिंग कर दी. दरअसल, सराय मोहल्ले के निवासी दीपक कुमार माली बाइक से चुंगी चैराहे की तरफ जा रहा था. रास्ते में उसकी दूसरे बाइक सवार से टक्कर हो गई. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. हालांकि, उस वक्त मौके पर मौजूद लोगों दोनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया. 

IRCTC को चकमा दे 40 सेकेंड में बुक कर लेते थे टिकट, STF ने धर-दबोचा

दीपक वापस अपनी दुकान पर पहुंच गया. हालांकि, दूसरा बाइक सवार कुछ देर में आधा दर्जन लोग के साथ दीपक की दुकान पर पहुंचकर मारपीट करने लगा. और दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. इसी बीच एक युवक ने पिस्टल निकालकर दीपक माली और उसके बेटे अनमोल माली पर फायरिंग कर दी. इस विवाद के दौरान बीच-बचाव करने आए बगल के दुकानदार मोहम्मद अकील को भी गोली लग गई. वहीं, पड़ोसी गिरीश माली के हाथ को छूते हुए गोली निकल गई. 

VIDEO अनुराग ठाकुर के जम्मू-कश्मीर रैली में हादसा, नेताओं की नाव डल झील में डूबी

तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर हालात को संभाला. घायलों को सीएचसी भेजा गया. जानकारी के मुताबिक,  अनमोल और अकील की गंभीर हालत को देखते हुए, जिला अस्पताल रेफेर कर दिया गया है. वहीं, क्षेत्राधिकारी विजय सिंह ने बताया, "एक पक्ष द्वारा लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की गई है, जिसमें लोग घायल हैं.  मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है . आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है."

WATCH LIVE TV

Trending news