जवान के परिवार को सता रहा बदमाशों का डर, घर के बाहर लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर

मामला बड़ौत इलाके का है जहां कुख्यात बदमाश अजित उर्फ हप्पू की दहशत में नौसेना के जवान राहुल तोमर के परिवार ने अपने घर के बाहर 'मकान बिकाऊ है' और पलायन करने के पंफलेट चिपका दिए हैं. 

जवान के परिवार को सता रहा बदमाशों का डर, घर के बाहर लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर
जवान के घर के बाहर लगे 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर

कुलदीप चौहान/बागपत: बागपत जिले में एक बार फिर एक घर के बाहर 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर चस्पा किये गए हैं. इस बार कुख्यात बदमाश के गैंग की दहशत में ये पोस्टर नौसेना के जवान के घर पर चिपकाए गए हैं. मामला बड़ौत इलाके का है जहां कुख्यात बदमाश अजित उर्फ हप्पू की दहशत में नौसेना के जवान राहुल तोमर के परिवार ने अपने घर के बाहर 'मकान बिकाऊ है' और पलायन करने के पंफलेट चिपका दिए हैं. 

राहुल तोमर नौसेना में जवान है और दिल्ली मुख्यालय में तैनात हैं. वर्तमान में उनके घर पर उनके भाई और माता कमलेश देवी ही रहती हैं. उनके भाई विनोद का आरोप है कि उन्हें अजित उर्फ हप्पू का घर उनके घर के पास है.बदमाश को शक है कि ये परिवार पुलिस से उसकी मुखबिरी करता है. उसके गुर्गे परिवार को जान से मारने की धमकियां देकर परेशान करते रहते हैं. अजित उर्फ हप्पू  से दुखी होकर ये लोग अब मकान बेचने को मजबूर हो गए हैं. फिलहाल पुलिस के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं. 

ये भी पढ़ें-हाथरस मामले में पीड़ित परिवार की आजादी पाने की अर्जी को हाईकोर्ट ने किया खारिज

विनोद ने बताया कि पहले एक बार उसकी दहशत में परिवार पलायन पर भी चला गया था. लॉकडाउन के कारण परिवार वापस अपने घर पर रहने लगा. जिसके बाद हप्पू के गुर्गों ने फिर से उन्हें धमकियां देना शुरू कर दिया है.

विनोद का कहना है कि उनका परिवार दहशत में है, लेकिन डीएम, एसपी व मेरठ जोन के आईजी से मिलने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जिसके बाद उन्हें ये कदम उठाना पड़ा है.  पीड़ित ने बताया कि शातिर अपराधी किसी भी वक्त बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है, इसलिए मजबूरी में वह मकान बेचना चाहते हैं. 

Watch LIVE TV-