close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर उपचुनाव: जयाप्रदा बोलीं, 'हम राम को मानते हैं तो अल्लाह को भी मानते हैं'

जयाप्रदा ने कहा आजम खान जब आंसू बहाते हैं तो अख़बार बड़ा छपता है लेकिन हम जब आंसू बहा रहे थे तो क्या महिला को सम्मान दिया? 

रामपुर उपचुनाव: जयाप्रदा बोलीं, 'हम राम को मानते हैं तो अल्लाह को भी मानते हैं'
फोटो साभार- @realjayaprada

रामपुर: रामपुर (Rampur) में उपचुनाव (Rampur by-election) के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग होना है. यहां बीजेपी (BJP) ने अपने उम्मीदवार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. जगह-जगह सभाएं रात-दिन जारी है. इसी कड़ी में प्रदेश मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) और बीजेपी नेता जयाप्रदा (Jaya Prada) ने रामपुर पहुंचे. इस मौके पर सुरेश खन्ना ने कहा कि हिन्दू-मुस्लिम एकता (Hindu-Muslim unity) की जो विरासत है उसे हमे संवारकर रखना है. वहीं, जयाप्रदा ने कहा कि हम राम को मानते है तो अल्लाह को भी मानते हैं. उन्होंने इन दौरान आजम खान (Azam Khan) पर भी जमकर निशाना साधा. 

रामपुर पहुंची पूर्व सांसद और बीजेपी नेता जयाप्रदा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आजम खान पर जनकर जुबानी बाण चलाए. उन्होंने कहा कि आजम खान जब आंसू बहाते हैं तो अख़बार बड़ा छपता है लेकिन हम जब आंसू बहा रहे थे तो क्या महिला को सम्मान दिया? 

उन्होंने कहा कि आजम खान साहब कहते हैं कि प्रशासन उनको परेशान कर रहा है. अगर गरीबों को तकलीफ देते हैं तो प्रशासन सख्त कार्रवाई करता है. उन्होंने कहा कि मैंने रेन बसेरा बनवाया वो तुड़वा दिया. क्योंकि उससे जयाप्रदा का नाम जुड़ा था. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे आजम खान से नाराजगी नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं अभी भी उनको भाई मानती हूं और जब तक जिंदा रहूंगी भाई मानती रहूंगी. बशर्ते वो भी मुझे बहन मानें.

हिन्दू-मुस्लिम एकता पर जोर देते हुए जयाप्रदा ने कहा कि हम राम को मानते है तो अल्लाह को भी मानते हैं. इस एकता को हम लोगों को बनाकर रखना है.

लाइव टीवी देखें

इस मौके पर प्रदेश मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि हिन्दू-मुस्लिम एकता की जो विरासत है, उसे हमे सावरकर रखनी है. उन्होंने कहा कि मैं आप लोगों का आशीर्वाद लेने आया हूं. उन्होंने दो टूक कहा कि गरीबों के साथ जो भी नाइंसाफी हुई है, जो जुल्म के शिकार हुए है. उन सभी के साथ इंसाफ होगा.