बिना सोचे-समझे न रखें घर में किरायेदार, घर में पड़ा महिला का लहूलुहान शव बता रहा खौफनाक कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand944755

बिना सोचे-समझे न रखें घर में किरायेदार, घर में पड़ा महिला का लहूलुहान शव बता रहा खौफनाक कहानी

रात को जब घर में अंधेरा दिखा तो पड़ोस में रहने वाली महिला ने दरवाजा खटखटाया. दरवाजा नहीं खुला तो नगरा में रहने वाली उसकी बेटी द्रौपदी को फोन पर सूचना दी गई. बेटी घर पहुंची और अंदर जाकर देखा तो दुर्गा देवी का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था. 

बिना सोचे-समझे न रखें घर में किरायेदार, घर में पड़ा महिला का लहूलुहान शव बता रहा खौफनाक कहानी

अब्दुल सत्तार/झांसी: यूपी के झांसी में प्रेमनगर थानाक्षेत्र के रेलगंज मोहल्ले में एक वृद्ध महिला को किसी भारी वस्तु से मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. आशंका है कि मृतक महिला के किरायेदार दम्पति ने लूट के मकसद से इस घटना को अंजाम दिया है. बीती रात पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की और शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. डॉग स्क्वॉयड की मदद से आरोपी तक पहुंचने की पुलिस कोशिश कर रही है. बता दें, मृतक महिला दुर्गा देवी घर में अकेली रहती थी और एक सप्ताह पहले एक दम्पत्ति को किराए पर रखा था.

चुनाव ड्यूटी में जान गंवाने वालों के परिजनों को सरकार ने दी बड़ी राहत, एक शासनादेश ने बदल दी जिंदगी

बेटी ने घर आकर खोला दरवाजा तो मिला महिला का शव
दरअसल, रात को जब घर में अंधेरा दिखा तो पड़ोस में रहने वाली महिला ने दरवाजा खटखटाया. दरवाजा नहीं खुला तो नगरा में रहने वाली उसकी बेटी द्रौपदी को फोन पर सूचना दी गई. बेटी घर पहुंची और अंदर जाकर देखा तो दुर्गा देवी का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था. उनकी हत्या की जा चुकी थी. घर में रखे सूटकेस से उनके जेवर आदि भी गायब थे और घर में रहने वाला किरायेदार भी नदारद था. घटना की जानकारी पर प्रेमनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.

वायरल हुई PM Modi, CM Yogi और Amit Shah की आपत्तिजनक तस्वीर, आरोपी की तलाश में पुलिस

पुलिस को मिले हैं कुछ सुराग
एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने जानकारी दी कि दुर्गादेवी की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हुई है. हत्या की आशंका जताई गई है. उन्होंने एक हफ्ते पहले ही एक महिला और पुरुष को किराये पर रखा था. आशंका है कि इन्हीं लोगों ने बुजुर्ग की हत्या की है. घर से कुछ सामान भी गायब है, जिससे लूट के मकसद से की गई हत्या प्रतीत होती है. कुछ सुराग मिले हैं और जल्द ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news