नवजात बच्ची को रेलवे लाइन लेकर पहुंची महिला, RPF जवानों ने ट्रेन के आगे कूदने से बचाया
Advertisement

नवजात बच्ची को रेलवे लाइन लेकर पहुंची महिला, RPF जवानों ने ट्रेन के आगे कूदने से बचाया

उसकी हरकतों और गतिविधियों को देखकर साफ पता चल रहा था कि वह आत्महत्या करने के इरादे से वहां पर है. ऐसे में दोनों ने फौरन महिला को रेलवे ट्रैक से हटाया और आरपीएफ थाना पोस्ट को सूचना दी.

नवजात बच्ची को रेलवे लाइन लेकर पहुंची महिला, RPF जवानों ने ट्रेन के आगे कूदने से बचाया

अब्दुल सत्तार/झांसी: यूपी के झांसी के रेलवे स्टेशन के पास RPF जवानों की मदद से एक अनहोनी टल गई. यहां पर एक महिला अपनी नवजात बच्ची के साथ ट्रेन के सामने कूदकर जान देने वाली थी, लेकिन जवानों ने उसे बचा लिया. बाद में उसके पति को बुलाकर मामला समझा और फिर दोनों को शांत कराया. बताया जा रहा है कि घर में हुए किसी विवाद की वजह से महिला ऐसा खतरनाक कदम उठाने जा रही थी. 

एक्टिव कोरोना केस में आ लगातार गिरावट, नए केस 6725,  ठीक होने वालों की संख्या 13950

शख्स को खाना चाहता था हाथी! खोला बड़ा सा मुंह और फिर किया कुछ ऐसा...

महिला के हाव-भाव देख समझ गए थे जवान
मामला झांसी रेलवे स्टेशन के पास की रेलवे लाइन का है, जहां ट्रेन से कटकर खुदकुशी करने आई महिला और उसकी नवजात बच्ची को आरपीएफ के जवानों ने बचाया. दरअसल, रेलवे यार्ड एफ केबिन दिल्ली एन्ड (Railway Yard F Cabin Delhi End) पर तैनात RPSF (Railway Protection Special Force) स्टाफ आरक्षक हरिश्चंद्र और नीरज शुक्ला ने देखा कि एक महिला अपनी बच्ची के साथ रेलवे लाइन पर आई है. उसकी हरकतों और गतिविधियों को देखकर साफ पता चल रहा था कि वह आत्महत्या करने के इरादे से वहां पर है. ऐसे में दोनों ने फौरन महिला को रेलवे ट्रैक से हटाया और आरपीएफ थाना पोस्ट को सूचना दी.

जमीन के लिए तलवार, कुल्हाड़ी और हथौड़े से की किसान की हत्या, 8 के खिलाफ केस

नल कहीं और है और पानी कहीं और से पी रही बिल्ली, Video देख हो जाएंगे लोटपोट

पति को बुलाकर शांत कराया मामला
आरपीएफ पोस्ट के उप निरीक्षक रविंद्र सिंह रजावत, एएसआई संजय प्रताप कुशवाहा और महिला आरक्षी रूमा घटनास्थल पर पहुंचे. आत्महत्या करने आई महिला से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम अफसाना बताया और पता पुलिया नंबर नौ का बताया. इसके बाद उससे उसके पति के डिटेल्स मांगे गए. थोड़ी देर बाद महिला को आरपीएफ थाने लाया गया और पति शाहरुख को सूचना देकर बुलाया गया. शाहरुख के आने के बाद आरपीएफ थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों को समझा-बुझा कर महिला को उसके पति के साथ भेज दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news