झांसी: इंस्पेक्टर में कोरोना की पुष्टि से हड़कंप, 2 दिन के लिए सील हुआ SP ग्रामीण का दफ्तर
Advertisement

झांसी: इंस्पेक्टर में कोरोना की पुष्टि से हड़कंप, 2 दिन के लिए सील हुआ SP ग्रामीण का दफ्तर

 इंस्पेक्टर को इलाज के लिए झांसी के कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, सैनिटाइजेशन ड्राइव के लिए कार्यालय को दो दिन के लिए सील कर दिया गया है. 

सैनिटाइजेशन ड्राइव के लिए कार्यालय को दो दिन के लिए सील कर दिया गया है.

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में SP ग्रामीण के कार्यालय में तैनात क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर में कोरोना की पुष्टि से हड़कंप मच गया है. कोविड जांच के लिए पुलिस विभाग के कई अफसरों और सिपाहियों के सैंपल लिए गए थे, जिसमें एक इंस्पेक्टर संक्रमित पाए गए हैं.

एसपी देहात राहुल मिठास ने बताया कि निरीक्षक ने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इंस्पेक्टर को इलाज के लिए झांसी के कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, सैनिटाइजेशन ड्राइव के लिए कार्यालय को दो दिन के लिए सील कर दिया गया है. वहीं, कोरोना संक्रमित इंस्पेक्टर के संपर्क में आए स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है.

गौरतलब है कि इंस्पेक्टर में कोविड-19 की पुष्टि से पहले भी पुलिस विभाग के कई सिपाही संक्रमण के चपेट में आ चुके हैं, जिन्हें इलाज के बाद डिस्चार्ज भी किया जा चुका है. उधर, शहर में संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस विभाग से सम्बंधित सभी कार्यालयों में कोविड हेल्प डेस्क की स्थापना की गई है.

Trending news