UP: जितिन प्रसाद ने किया सचिन पायलट का समर्थन, बोले- उन्होंने पार्टी के लिए समर्पण से काम किया

जितिन प्रसाद ने ट्वीट किया, ''सचिन पायलट सिर्फ एक सहयोगी ही नहीं बल्कि मेरे दोस्‍त भी हैं. कोई भी इस तथ्‍य से इनकार नहीं कर सकता है कि इतने वर्षों तक उन्‍होंने पार्टी के लिए पूरे समर्पण भाव के साथ काम किया.''

UP: जितिन प्रसाद ने किया सचिन पायलट का समर्थन, बोले- उन्होंने पार्टी के लिए समर्पण से काम किया
जितिन प्रसाद (L), सचिन पायलट.

लखनऊ: राजस्थान कांग्रेस में फूट पड़ गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच का विवाद अब सार्वजनिक हो चुका है. कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मंगलवार को सचिन पायलट के खिलाफ प्रस्‍ताव पारित कर उन्‍हें उप मुख्यमंत्री पद और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया गया. इन सबके बीच उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के युवा चेहरा और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने ट्वीट कर ​सचिन पायलट के साथ सहानुभूति जताई है.

जितिन प्रसाद ने ट्वीट किया, ''सचिन पायलट सिर्फ एक सहयोगी ही नहीं बल्कि मेरे दोस्‍त भी हैं. कोई भी इस तथ्‍य से इनकार नहीं कर सकता है कि इतने वर्षों तक उन्‍होंने पार्टी के लिए पूरे समर्पण भाव के साथ काम किया. मुझे अभी भी उम्‍मीद है कि परिस्थितियां सुधरेंगी. बेहद दु:खद है कि बात यहां तक पहुंच गई.'' गौरतलब है कि सचिन पायलट ने समर्थक विधायकों के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत कर दी है.

उप मुख्यमंत्री और राजस्थान कांग्रेस चीफ पद से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने ट्वीट किया, ''सत्‍य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं.'' सचिन पायलट और उनके समर्थकों ने अशोक गहलोत के नेतृत्व में सरकार में रहने से इनकार कर दिया था. वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मामले में टिप्पणी करते हुए कहा कि सचिन पायलट के हाथ में कुछ नहीं है और वह केवल भाजपा के हाथों में खेल रहे हैं.

WATCH LIVE TV