योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद भी संतुष्ट नहीं हुआ कमलेश तिवारी का परिवार
Advertisement

योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद भी संतुष्ट नहीं हुआ कमलेश तिवारी का परिवार

कमलेश तिवारी की मां कुसुम ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें जबरदस्ती लखनऊ लाया गया.

कमलेश तिवारी की मां कुसुम ने कहा कि इंसाफ नहीं मिला तो हम खुद तलवार उठा लेंगे.

सीतापुर/लखनऊ: हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder case) में उनके परिवार ने रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की. हालांकि, योगी से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी का परिवार भी संतुष्ट नहीं है. कमलेश तिवारी की मां कुसुम ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह बहुत दबाव में सीएम से मिलने गई थीं. मां ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें जबरदस्ती लखनऊ लाया गया. पुलिस वाले बार-बार दबाव डाल रहे थे. हिन्दू धर्म में 13 दिन कहीं जाया नहीं जाता. इंसाफ नहीं मिला तो हम खुद तलवार उठा लेंगे. 

इधर, योगी से मिलने के बाद कमलेश तिवारी के बेटे ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने आश्वासन दिया है कि हत्यारे जल्द से जल्द पकड़े जाएंगे. अगर 10 दिन के अंदर हत्यारे गिरफ्तार नहीं होते हैं तब हम एनआईए की जांच मांगेंगे. हमारी दो मुख्य मांगे हैं: हत्यारों को पकड़ा जाए और हमारी सुरक्षा बढ़ाई जाए. यही दो मांगे हमारी थी इसके अलावा हमें कुछ नहीं चाहिए. सीएम ने हमारी सुरक्षा बढ़ा दी है और नाका पुलिस पर कार्रवाई का भरोसा दिया है, हमें इसके अलावा कुछ नहीं चाहिए. 

 

होटल मैनेजर से पूछा था ख़ुर्शीदबाग की मजार का पता 
दोनों हत्यारोपी ने हत्या से पहले होटल मैनेजर से ख़ुर्शीदबाग (कुछ ऐसे खुर्शीद बाबा अबास) की मजार का पूछा पता. उसके बाद इमामबाड़ा का पता पूछा. होटल स्टाफ से पूछा कि बरेली जाने के लिए साधन कहां से मिलेगा. पुलिस को होटल रूम से 2 बैग, 2 जोड़ी भगवा कपड़े जिसमें एक मे खून लगा था, चाकू, रूम से 20 रुपए के नोट जिसमें खून लगा था, चप्पल, रूमाल, 4 जोड़ी अलग से कपड़े. मोबाइल चार्जर एक मोबाइल का कवर मिला है. होटल कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी कि होटल g103 में जो लोग रुके थे वह बिना चेक आउट किए गायब हो गए हैं. उनके कमरे में यह कपड़े मिले हैं. 

Trending news