close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, कमलेश तिवारी पर हत्यारों ने चाकू से किए थे ताबड़तोड़ 13 वार

पुलिस जांच में ये भी सामने आया है कि कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मिलने आए लोग अन्तरजातीय धार्मिक विवाह करने की बात कर रहे थे.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, कमलेश तिवारी पर हत्यारों ने चाकू से किए थे ताबड़तोड़ 13 वार
कमलेश तिवारी की कॉल डिटेल भी चेक की गई. कमलेश तिवारी को आखिरी कॉल करने वाला व्यक्ति फरार अभियुक्त है. (फाइल फोटो)

लखनऊ: कमलेश तिवारी हत्याकांड में शनिवार को देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, हत्यारों ने कमलेश तिवारी पर नुकीले और धारदार हथियार से ताबड़तोड़ 13 वार किए थे. हत्यारों ने कमलेश पर गोली भी चलाई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, कमलेश को बायीं तरफ 8, दायीं तरफ 2 और पीछे की तरफ 3 बार चाकू मारे गए हैं. पोस्टमार्टम में एक गोली जो जबड़े से मारी गई, वह मुंह को चीरते हुए पीठ से निकली है. वहीं, पुलिस जांच में सामने आया है कि कमलेश तिवारी का मोबाइल नंबर और घर का पता सोशल मीडिया पर आसानी से मौजूद था. इसी के चलते हत्यारों को उन तक पहुंचने में कोई मुश्किल नहीं हुई.

वहीं, पुलिस जांच में ये भी सामने आया है कि कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मिलने आए लोग अन्तरजातीय धार्मिक विवाह करने की बात कर रहे थे. उसी दौरान चाय-सिगरेट पी गई, ताकि धोखा दिया जा सके. हत्यारों ने ऐसा इसलिए किया कि मौका पाकर हमला किया जा सके. इसके साथ ही कमलेश तिवारी की कॉल डिटेल भी चेक की गई. कमलेश तिवारी को आखिरी कॉल करने वाला व्यक्ति फरार अभियुक्त है. वहीं, कथित रूप से साथ में आई एक और महिला (जो सीसीटीवी में देखी गई) लखनऊ के मड़ियाव की रहने वाली शहनाज बानो है. शहनाज बानो का कहना है कि उससे हत्यारों ने पता पूछा था. इस पर उसने बताया था कि उसे पता नही है. महिला से अभी भी पूछताछ चल रही है.