close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमलेश तिवारी हत्याकांडः पीड़ित परिवार से आज मुलाकात करेंगे CM योगी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) महाराष्ट्र दौरे से लौटकर आज मृतक हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

कमलेश तिवारी हत्याकांडः पीड़ित परिवार से आज मुलाकात करेंगे CM योगी

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) महाराष्ट्र दौरे से लौटकर आज मृतक हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) के परिजनों से मुलाकात करेंगे. सीएम योगी कमलेश तिवारी के परिजनों से 5 कालिदास मार्ग पर मुलाकात करेंगे. दरअसल, कमलेश तिवारी के परिजनों ने इस शर्त पर उनका अंतिम संस्कार किया था कि आज या कल में उनकी सीएम योगी से मुलाकात कराई जाएगी. इसके लिए या तो सीएम योगी सीतापुर आएंगे या फिर उन्हें लखनऊ लेकर जाया जाएगा. जिसके बाद सीएम के आधिकारिक निवास स्थान 5 कालीदास मार्ग पर कमलेश तिवारी के परिजन सीएम योगी से मुलाकात करेंगे.

 सीएम योगी के साथ इस मुलाकात में कमलेश तिवारी के परिवार के साथ ही हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के कार्यकर्ता भी शामिल हो सकते हैं. बता दें इससे पहले सीएम योगी ने कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) पर उत्तर प्रदेश प्रशासन को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे. 

देखें LIVE TV

गौरतलब है कि हिंदू समाज पार्टी के नेता और हिंदू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. उन्हें तत्काल ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. भगवा वस्त्र पहने हमलावर मिठाई का डिब्बा सौंपने के बहाने खुर्शीद बाग इलाके में स्थित तिवारी के कार्यालय में घुसे थे.

कमलेश तिवारी मर्डर केस के तार UP, गुजरात के बाद अब महाराष्ट्र से भी जुड़े

हिंदू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी ने वर्ष 2017 जनवरी में ही हिंदू समाज पार्टी की स्थापना की थी. तिवारी इससे पहले हिंदू महासभा के अध्यक्ष रह चुके थे. उन्होंने पैगंबर मुहम्मद से जुड़ी अत्यधिक विवादास्पद टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था और उन पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगाया गया था. हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ ने उनके खिलाफ एनएसए रद्द कर दिया था. लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कहा कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है.