close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमलेश हत्याकांड के साजिशकर्ताओं की कोर्ट में पेशी आज, शाहजहांपुर में दिखे हत्यारे, STF ने की छापेमारी

तीनो आरोपियों मौलाना मोहसिन, राशिद पठान और फैजान से 72 घंटे की ट्रांज़िट रिमांड पर पूछताछ हो रही है. इन आरोपियों को फ्लाइट के ज़रिए सूरत से लखनऊ लाया गया.

कमलेश हत्याकांड के साजिशकर्ताओं की कोर्ट में पेशी आज, शाहजहांपुर में दिखे हत्यारे, STF ने की छापेमारी
लखनऊ में शुक्रवार को दिन दहाड़े हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी. (फाइल फोटो)

लखनऊ: हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) के सूरत से गिरफ्तार तीनों आरोपियों को आज (22 अक्टूबर) कोर्ट में पेश किया जाएगा. बीते दिन लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने सूरत (Surat) से गिरफ्तार तीनों आरोपियों को ट्रांज़िट रिमांड पर लिया था.

तीनो आरोपियों मौलाना मोहसिन, राशिद पठान और फैजान से 72 घंटे की ट्रांज़िट रिमांड पर पूछताछ हो रही है. इन आरोपियों को फ्लाइट के ज़रिए सूरत से लखनऊ लाया गया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मंगलवार को तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा.

अहमदाबाद की कोर्ट ने तीनों आरोपियों की ट्रांजिट रिमांड को मंजूरी दे दी है. हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को तीन लोगों को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया था. यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने बताया था कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में सभी आरोपियों की पहचान हो गई है और 24 घंटे में हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया है. 

कमलेश की हत्या के बाद पुलिस को जो CCTV फुटेज मिला है. उसमें जो दो संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथ में मिठाई का थैला दिखाई दे रहा है. इसी मिठाई के थैले से पुलिस को अहम सुराग मिला है. दरअसल, इस थैले में जो मिठाई का डब्बा मिला है, जो सूरत मशहूर धरती ब्रांड का है. पुलिस अधिकारियों का मानना है कि इसी मिठाई के डिब्बे में हथियार छिपा कर लाए गए थे.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि लखनऊ में शुक्रवार को दिन दहाड़े हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी. नाका थाना क्षेत्र इलाके में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी पर गोलियां दागी गई थीं. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए.