close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलिस ने होटल से बरामद किए खून से सने भगवा कपड़े

शनिवार रात मिली सूचना के आधार पर जांच टीम पश्चिम क्षेत्र में स्थित एक होटल पहुंची थी, जहां जांच टीम ने कुछ भगवा कपड़े और एक बड़ा बैग बरामद किया है. 

कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलिस ने होटल से बरामद किए खून से सने भगवा कपड़े
पुलिस ने इलाके के एक होटल से खून से लथपथ भगवा कपड़े बरामद किए हैं

लखनऊ: कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या के मामले में तेजी से तफ्तीश में जुटी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शनिवार रात मिली सूचना के आधार पर जांच टीम पश्चिम क्षेत्र में स्थित एक होटल पहुंची थी, जहां जांच टीम ने कुछ भगवा कपड़े और एक बड़ा बैग बरामद किया है. सूचना के बाद लखनऊ पुलिस सहित उच्च अधिकारी भी होटल खालसा इन पहुंचे थे, जहां से साक्ष्य एकत्रित कर लिए गए हैं और मौके का मुआयना किया जा रहा है.

वहीं पुलिस का कहना है कि यह वही कपड़े हैं, जो उस दिन अपराधी पहन कर आए थे. बता दें लखनऊ पुलिस ने हाल ही में यह भी पता लगा लिया था कि फुटेज में संदिग्धों के साथ दिख रही महिला कौन है. सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल और छानबीन के बाद लखनऊ पुलिस ने महिला की शिनाख्त मड़ियांव की हिम सिटी कॉलोनी निवासी शहनाज बानो के रुप में की है.

देखें LIVE TV

कमलेश तिवारी हत्याकांड: AIMIM ने कहा, 'बेकसूर मुसलमानों को फंसाने की हो रही साजिश'

एसएसपी के अनुसार महिला ने पूछताछ में बताया है, कि शुक्रवार को कैंट विधानसभा उपचुनाव में एक प्रत्‍याशी के प्रचार के लिए महिला और कुछ अन्य लोग गणेशगंज चौराहे पर इकट्ठा हो रहे थे, तभी दो लोग आए और खुर्शीदबाग का पता पूछा. कुछ दूरी चलते हुए उसने दोनों को कॉलोनी का पता बताया था. पुलिस का कहना है कि महिला के बयान के संबंध में पड़ताल की जा रही है.