close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमलेश तिवारी हत्याकांड: अंतिम संस्कार से पहले परिजनों ने रखी ये 3 शर्तें, DM-SP मनाने में जुटे

अयोध्या के संतों में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या से बेहद नाराजगी है. संत समाज ने इस घटना की निंदा की है. बड़ा भक्त माल के महंत स्वामी अवधेश दास का कहना है कि कमलेश तिवारी की हत्या की घटना निंदनीय है.

कमलेश तिवारी हत्याकांड: अंतिम संस्कार से पहले परिजनों ने रखी ये 3 शर्तें, DM-SP मनाने में जुटे
फाइल फोटो

सीतापुर: कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) के मामले में डीजीपी ओपी सिंह (OP Singh) भले ही 24 घंटे में मामले का पर्दाफाश करने की बात कर रहे हो. लेकिन सीतापुर में मृतक कमलेश तिवारी के परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार नहीं है. सीतापुर (Sitapur) के डीएम और एसपी महमूदाबाद में पहुंचे मृतक कमलेश तिवारी के परिजनों को मनाने में जुटे है. वहीं मृतक के परिजनों ने अंतिम संस्कार के लिए तीन मांगे रखी है. 

कमलेश तिवारी के परिजनों ने ये रखी मांगें
- सीएम योगी को महमूदाबाद आना होगा. 
- हत्या की NIA से जांच कराई जाए.
- कमलेश तिवारी को राष्ट्रीय सम्मान दिया जाए. 

वहीं, अयोध्या के संतों में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या से बेहद नाराजगी है. संत समाज ने इस घटना की निंदा की है. बड़ा भक्त माल के महंत स्वामी अवधेश दास का कहना है कि कमलेश तिवारी की हत्या की घटना निंदनीय है.

लाइव टीवी देखें

जिन लोगों ने कमलेश की हत्या की घोषणा की थी. उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. प्रशासन पर सवाल खड़े करते हुए कहा जब गला काटने की घोषणा की थी उसी समय कार्रवाई होनी चाहिए थी.