कमलेश तिवारी हत्याकांड के तीसरे अभियुक्त जाफर पर भी लगा रासुका

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर 2019 को नाका कोतवाली क्षेत्र में दो लोगों ने उनके घर में घुसकर हत्या कर दी थी. इस हयाकांड में पुलिस ने गुजरात से तीन और उत्तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया था.

कमलेश तिवारी हत्याकांड के तीसरे अभियुक्त जाफर पर भी लगा रासुका

लखनऊ: राजधानी में हिन्दू समाज पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड के तीसरे आरोपी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया गया है. अभियुक्त जाफर सादिक कुप्पेलर पुत्र अब्दुल रज्जाक कुप्पेलर कर्नाटक का रहने वाला है, जो जिला कारागार में बंद है. इससे पहहले दो आरोपियों पर भी जिला अधिरकारी ने दो आरोपितों पर रासुका के तहत कार्रवाई की थी. कमलेश तिवारी हत्याकांड पर एक्शन लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने लिया है. 

आपको बता दें हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर 2019 को नाका कोतवाली क्षेत्र में दो लोगों ने उनके घर में घुसकर हत्या कर दी थी. इस हयाकांड में पुलिस ने गुजरात से तीन और उत्तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया था.

'कोरोनिल' को कोरोना की दवा बताने पर त्रिवेंद्र सरकार का दिव्य फार्मेसी को नोटिस, पूछे कई सवाल

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में यूपी पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकुओं से वार करना आया था. इसके अलावा गला रेतने के बाद गोली भी मारी थी.