close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात में पकड़े गए दोनों मुख्य आरोपी, ATS ने की गिरफ्तारी

गुजरात एटीएस के हत्थे चढ़े दोनों दोनों आरोपियों के नाम अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन पठान है. गुजरात एटीएस के डीआईजी हिमांशु शुक्ला ने बताया जा रहा है कि दोनों मुख्य आरोपी राजस्थान के रास्ते गुजरात में दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें दबोच लिया गया.

कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात में पकड़े गए दोनों मुख्य आरोपी, ATS ने की गिरफ्तारी
कमलेश तिवारी हत्याकांड में आरोपियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई थी.

अहमदाबाद: हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari murder case) मामले में दोनों मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी गुजराज-राजस्थान के बॉर्डर इलाके शामलाजी (Shamlaji) से हुई है. गुजरात एटीएस के हत्थे चढ़े दोनों दोनों आरोपियों के नाम अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन पठान है. गुजरात एटीएस के डीआईजी हिमांशु शुक्ला ने बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी राजस्थान के रास्ते गुजरात में दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें दबोच लिया गया.

इससे पहले हत्या की साजिश रचने वाले गुजरात के सूरत निवासी रशीद अहमद पठान उर्फ राशिद, मौलाना मोहसिन शेख व फैजान यूनुस को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया. लखनऊ पुलिस तीनों आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आई है. पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि तीनों साजिशकर्ताओं को कड़ी सुरक्षा में एक गोपनीय स्थान पर रखा गया है. उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी को सौंपी गई है.

उन्होंने बताया कि तीनों साजिशकर्ताओं को रविवार देर रात लखनऊ लेकर आया गया था. इस बीच कानपुर देहात का टैक्सी चालक, कानपुर के रेल बाजार स्थित मोबाइल फोन दुकानदार समेत तीन लोगों को भी लखनऊ लाया गया. एसआईटी ने साजिशकर्ताओं व उपरोक्त तीन संदिग्धों से करीब चार घंटे तक पूछताछ की.