close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमलेश तिवारी की मां बोलीं, '2 सालों से मिल रहीं थी धमकी, लेकिन प्रशासन ने एक न सुनी'

मृतक हिंदू वादी नेता कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि हम लगातार सुरक्षा बढ़ाने की मांग करते रहे, लेकिन प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ाने के बजाये सुरक्षा घटा दी. 

कमलेश तिवारी की मां बोलीं, '2 सालों से मिल रहीं थी धमकी, लेकिन प्रशासन ने एक न सुनी'
कमलेश तिवारी की मां ने बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (फोटो-एएनआई)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ में कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की मां ने बीजेपी सरकार (BJP Government) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए सवाल किया कि बीजेपी सरकार बीन-बीनकर हिन्दू वादी नेताओं की हत्या (Murder) क्यों करवा रही है? उन्होंने कहा कि हम लोगों को पिछले दो सालों से जान से मारने की धमकी लगातार मिल रही थी. कई बार इन धमकियों के बारे में हमने प्रशसान को अवगत कराया, लेकिन किसी ने हमारी एक न सुनी. 

मृतक हिंदू वादी नेता कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि हम लगातार सुरक्षा बढ़ाने की मांग करते रहे, लेकिन प्रशासन ने सुरक्षा बढ़ाने के बजाये सुरक्षा घटा दी. उन्होंने कहा मेरे बेटे कमलेश की हत्या को लिए शासन और प्रशासन दोनों जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि अगर सुरक्षा होती तो ये न होता.

योगी राज में हिंदूवादी नेता की हत्या! आखिर क्यों चुप हैं बुद्धिजीवी?

वहीं, पुलिस कमलेश तिवारी का शव को उनके पैतृक आवास सीतापुर (Sitapur) के महमूदाबाद कस्बे लेकर पहुंच गई है. मृतक कमलेश तिवारी के परिजनों ने अंतिम संस्कार से किया इनकार कर दिया है.उ न्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जब तक नहीं आएंगे तब तक मृतक हिंदू नेता कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएंगा. कमलेश तिवारी की पत्नी ने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो में आत्मदाह कर लूंगी. 

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड की जांच के लिए डीजीपी ओपी सिंह ने एसआईटी का गठन किया है. आईजी लखनऊ एसके भगत के नेतृत्व में गठित एसआईटी में एएसपी क्राइम लखनऊ दिनेश पुरी व एसटीएफ के डिप्टी एसपी पीके मिश्रा को शामिल किया गया है. 

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि लखनऊ में शुक्रवार को दिन दहाड़े हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी. नाका थाना क्षेत्र इलाके में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी पर गोलियां दागी गई थीं. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि भगवा कपड़े पहने दो हमलावर हाथ में मिठाई के डिब्बा लेकर कार्यालय में घुसे और गोलियां दाग दीं थी.