'भूत-प्रेत' के डर से जयमाला छोड़ भागा दूल्हा! बोला- कुछ भी हो जाए नहीं करूंगा ये शादी

मामला सिकंदरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम जगतपुर का है. 

'भूत-प्रेत' के डर से जयमाला छोड़ भागा दूल्हा! बोला- कुछ भी हो जाए नहीं करूंगा ये शादी

कन्नौज: यूपी के कन्नौज में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी के दौरान दुल्हन बेहोश हो गई. जिसके बाद दूल्हे ने अजीबो-गरीब कारण बताकर इस शादी से इनकार कर दिया और मौका देखकर दूल्हा अपने परिजनों के साथ वहां से भाग गया. वहीं, लड़की के पिता का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी ना होने की वजह से दूल्हा बारात लेकर वापस चला गया. 

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला सिकंदरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम जगतपुर का है. यहां मैनपुरी के नवीगंज से देवेंद्र पुत्र धर्म सिंह कठेरिया बरात लेकर आए थे. वरमाला की तैयारी हो रही थी. इसी दौरान गर्मी और प्यास के चलते दुल्हन बेहोश होकर गिर गई. इधर दुल्हन को लेकर उसके परिजन परेशान थे. वहीं, दूल्हे के परिवार वाले इस बात पर भड़क गए. वर पक्ष ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की शादी एक पागल, बीमार लड़की से करवा रहे हैं. लड़के वालों लड़की पर भूत-बाधा आने की बात कही. ये सब सुनकर दुल्हा भी अड़ गया कि अब चाहे जो हो जाए मैं इस लड़की से शादी नहीं करूंगा. वहीं, मौका देखते ही दूल्हा बारातियों के साथ भाग निकला. 

ये भी पढ़ें- शादी वाले बाबा गिरफ्तार: पहले से हैं 5 पत्नियां, छठे ब्याह की थी तैयारी, 32 लड़कियों से चैटिंग

 

दहेज की मांग न पूरी होने पर तोड़ी शादी
वहीं, जब दूल्हे और बारातियों के भाग जाने की खबर परिजनों को पता चली, तो उन्होंने तुरंत डायल 112 पर फोन किया. दुल्हन के पिता ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग पूरी न होने की कारण से बारात वापस लौट गई. उन्होंने बताया कि बेटी को दहेज में टीवी, फ्रिज, कूलर, बाइक और बेड आदि सामान दिया था. शादी वाले दिन ही दूल्हे के परिजनों ने अतिरिक्त 50 हजार रुपये की मांग करने लगे. मांग पूरी न होने पर शादी से इनकार कर दिया. पुलिस ने लड़की के पिता को प्रार्थना पत्र सौंपने को कहा है. 

ये भी देखें- Viral Video: लड़की को ऊंट के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी, खुद ही देखें क्या हुआ...

WATCH LIVE TV