close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टापू बनी कोतवाली, पुलिसकर्मियों के छूटे बारिश में पसीने

उत्तर प्रदेश  (Uttar Pradesh) के कई क्षेत्रों में इन दिनों भारी बारिश हो रही है, जिसके कारण कई जगह बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में तो इन दिनों इतनी बारिश हो रही है कि जगह-जगह पानी बरा हुआ है. बारिश के कारण कानपुर की घाटमपुर कोतवाली तो टापू बन गई. 

टापू बनी कोतवाली, पुलिसकर्मियों के छूटे बारिश में पसीने
कानपुर में बारिश के बाद कोतवाली का हाल कुछ ऐसा था.

कानपुर: उत्तर प्रदेश  (Uttar Pradesh) के कई क्षेत्रों में इन दिनों भारी बारिश हो रही है, जिसके कारण कई जगह बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में तो इन दिनों इतनी बारिश हो रही है कि जगह-जगह पानी बरा हुआ है. बारिश के कारण कानपुर की घाटमपुर कोतवाली तो टापू बन गई. 

दरअसल, कानपुर की घाटमपुर कोतवाली में भारी बारिश के बाद पुलिस कोतवाली में पानी भर गया. कोतवाली से पानी निकालने के लिए पुलिसवालों के पसीने निकल गए. पानी की वजह से कोतवाली के अंदर रखा सारा सामान भीग गया. 

कोतवाली से पहले तो पुलिसकर्मी खुद ही पानी निकालने की कोशिश करते रहे. लेकिन जब पानी ज्यादा बढ़ गया तो अंत में जनरेटर की सहायता से कोतवाली के पानी को बाहर निकाला गया और किसी तरह फिर कोतवाली में दोबारा कामकाज शुरू हो पाया. कोतवाली में जलजमाव होने के बाद नगरपालिका की पोल भी खुलकर सामने आ गई.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें शहर में हुई सिर्फ एक घंटे की बारिश के बाद ये भारी जलजमाव हो गया. शहर की कई सड़कें जलमग्न हो गईं और कई जगहों पर घुटनों तक पानी भर गया. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, हर साल प्रशासन ये दावा करता है कि बारिश से पहले सारी जरुरी व्यवस्थाएं कर ली गई है. ताकि बारिश होने पर जल जमाव नहीं हो, लेकिन हर बार ये दावा हवा हवाई साबित होता है और इस बार भी यही हुआ.