close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कानपुर: कार्डियोलॉजी संस्थान के 5 डॉक्टरों के खिलाफ केस दर्ज, परिजनों ने ये लगाया आरोप

Kanpur: इस मामले में कार्डियोलॉजी संस्थान के निदेशक समेत पांच डाक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

कानपुर: कार्डियोलॉजी संस्थान के 5 डॉक्टरों के खिलाफ केस दर्ज, परिजनों ने ये लगाया आरोप
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कानपुर: कानपुर (Kanpur) में इलाज के दौरान मरीज की मौत मामला सामने आया है. मामला कानपुर के कार्डियोलॉजी संस्थान (Institute of Cardiology) का है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने ईलाज के लापरवाही (Negligence) बरती, जिसकी वजह से मरीज की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने पांच डॉक्टरों के खिलाफ लापरवाही बरतने का केस दर्ज किया है. 

मामला दर्ज होने के बाद डॉक्टरों में हड़कंप मचा हुआ है. मृतक मरीज के परिजनों के मुताबिक, उन्होने 11 सितंबर को  मरीज को भर्ती करवाया था, जिसका 12 सितंबर को ऑपरेशन करके दो स्टंट डाले गए थे. 

आरोप है की 13 सितंबर को डॉक्टरों ने लापरवाही बरतते हुए मरीज को पैदल ही बिना किसी वॉर्डबॉय के इको टेस्ट कराने के लिए लैब भेज दिया, जहां उन्हें दो घंटे तक स्टूल पर बिठाकर रखा गया, जिससे मौके पर ही मरीज को अटैक पड़ा और उनकी मौत हो गई.

लाइव टीवी देखें

इस मामले में कार्डियोलॉजी संस्थान के निदेशक समेत पांच डाक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.